scorecardresearch
 

Vivo Y75 हुआ टीज, लीक हो गए सारे फीचर्स, मिलेगा 50MP का रियर और 44MP का फ्रंट कैमरा

Vivo Y75 Leak: वीवो जल्द ही भारतीय बाजार में नया फोन लॉन्च करने वाला है. कंपनी ने अपनी वाई सीरीज के नए फोन को टीज करना शुरू कर दिया है. वीवो ने इसकी लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन इसके फीचर्स लीक हो गए हैं. आइए जानते हैं इस फोन में क्या मिलेगा.

X
Vivo Y75 Vivo Y75
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Vivo Y75 में मिलेगा 44MP का सेल्फी कैमरा
  • फोन में 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा
  • हैंडसेट AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है

वीवो जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जो कंपनी की वाई सीरीज का हैंडसेट होगा. कंपनी ने भारतीय बाजार में Vivo Y75 की लॉन्चिंग को कन्फर्म कर दिया है. कंपनी ने इस फोन के टीजर भी जारी करना शुरू कर दिए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो यह स्मार्टफोन 22 मई को भारत में लॉन्च होगा.

लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स लीक हो गए हैं. टिप्स्टर के मुताबिक यह फोन MediaTek Helio G96 प्रोसेसर के साथ आएगा और इसमें 4050mAh की बैटरी मिलेगी. फोन में 50MP के मेन लेंस वाला कैमरा सेटअप मिलेगा और AMOLED डिस्प्ले होगा. आइए जानते हैं वीवो के अपकमिंग स्मार्टफोन की खास बातें. 

Vivo Y75 के फीचर्स हुए लीक 

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Vivo Y75 में 6.44-inch का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा. स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर MediaTek Helio G96 प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो Mali GPU के साथ आएगा.

इसमें 8GB RAM + 128GB स्टोरेज का कॉन्फिग्रेशन मिलता है. यूजर्स को स्टोरेज एक्सपैंड करने का ऑप्शन भी मिलेगा. माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से आप इसे 1TB तक बढ़ा सकते हैं. स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका प्राइमरी लेंस 50MP का होगा.

इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का सुपर मैक्रो सेंसर मिलेगा. फ्रंट में कंपनी 44MP का सेल्फी कैमरा दे सकती है. डिवाइस को पावर देने के लिए 4050mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 44W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. इसमें टाइप-सी पोर्ट चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए मिलेगा.

डिवाइस एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड FunTouch OS 12 पर काम करेगा. रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोन दो कलर ऑप्शन- Moonlight Shadow और Dancing Waves में आएगा. इसका वजन 172 ग्राम होगा और इसमें फ्लैट फ्रेम वाला डिजाइन मिलेगा. इस फोन की कीमत 20 हजार से 22 हजार रुपये के आसपास हो सकती है. 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें