scorecardresearch
 

Vivo V23e 5G हुआ सस्ता, मिलता है 44MP का सेल्फी कैमरा, इतने हजार का है डिस्काउंट

Vivo V23e 5G Price India: नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो वीवो के फोन पर आकर्षक डिस्काउंट मिल रहा है. फोन पर 5000 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है. इसमें 44MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और इस पर मिल रहे ऑफर की डिटेल्स.

X
Vivo V23e Vivo V23e
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Vivo V23e 5G की कीमत हुई कम
  • फोन में 44MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है
  • हैंडसेट 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है

Vivo ने अपने 5G स्मार्टफोन की कीमत कम कर दी है. आप Vivo V23e 5G को फिलहाल सस्ते में खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन की कीमत में यह कटौती टेम्परेरी है, जो समर स्पेशल ऑफर का हिस्सा है. कंपनी Vivo V23e 5G स्मार्टफोन पर 5000 रुपये का कैशबैक ऑफर कर रही है.

यह स्मार्टफोन AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 50MP के मेन लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. फ्रंट में कंपनी ने 44MP का कैमरा दिया है. आइए जानते हैं इस पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स. 

Vivo V23e 5G की कीमत 

Vivo V23e 5G को आप 25,990 रुपये में खरीद सकते हैं. यह कीमत फोन के 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है. हैंडसेट समर स्पेशल सेल में 10 मई तक सिर्फ 20,990 रुपये में खरीदा जा सकता है.

इस पर ICICI Bank, IDFC बैंक, One Card और SBI कार्ड यूज करने पर कैशबैक मिलेगा. हैंडसेट को आप दो कलर ऑप्शन मिड नाइड ब्लू और सन साइन गोल्ड में खरीद सकते हैं. कंपनी के मुताबिक, कैशबैक ऑफर वीवो इंडिया की ऑफिशियल साइट और ऑफलाइन रिटेलर स्टोर पर मिल रहा है. 

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 

Vivo V23e 5G इस साल फरवरी में लॉन्च हुआ था. एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड यह स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है. इसमें 6.44-inch का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलता है. हैंडसेट में ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दिया गया है, जो 8GB RAM के साथ आता है.

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका मेन लेंस 50MP का है. इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है. फ्रंट में कंपनी ने 44MP का सेल्फी कैमरा दिया है, जो ऑटो फोकस लेंस के साथ आता है. हैंडसेट में 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है, जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक्सपैंड कर सकते हैं.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth, जीपीएस और माइक्रो USB टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है. डिवाइस को पावर देने के लिए 4050mAh की बैटरी दी गई है, जो 44W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें