scorecardresearch
 

Samsung Galaxy Z Flip 3 हुआ सस्ता, कंपनी ने किया बंपर डिस्काउंट का ऐलान

Galaxy Z Flip 3 Cashback offer: सैमसंग ने अपने फ्लिप स्मार्टफोन Galaxy Z Flip 3 पर कैशबैक ऑफर का ऐलान किया है. आइए जानते हैं आप इसे कितनी कीमत पर खरीद सकते हैं.

X
Galaxy Z Flip 3 Galaxy Z Flip 3
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Galaxy Z Flip 3 पर डिस्काउंट का ऐलान
  • Galaxy Z Flip 3 खरीदने पर मिलेगा कैशबैक

Galaxy S22 Ultra फरवरी में लॉन्च किया जाएगा. इसका ऐलान आज ही किया गया है. ये कंपनी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा. इसी बीच कंपनी ने भारत में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Flip 3 पर बंपर डिस्काउंट का ऐलान किया है. 

Galaxy Z Flip 3 को भारत में पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया गया था. इसे कंपनी ने लगभग 90 हजार रुपये में लॉन्च किया था. हालांकि इस स्मार्टफोन को 84,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. 

ऑफर के बाद आप इसे 64,099 रुपये तक में खरीद सकते हैं. कंपनी ने कैशबैक और एक्स्चेंज बोनस प्रोग्राम शुरू किया है. इन दनों को मिला कर इस स्मार्टफोन पर लगभग 20,900 रुपये की छूट मिलती है. 

ऑफर की बात करें तो 128GB वेरिएंट को ईकॉमर्स वेबसाइट से 84,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. अगर आपके पास HDFC कार्ड है तो 7,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा. कैशबैक के बाद ये फोन 77,999 रुपये का हो जाएगा. 

कैशबैक के अलावा एक्स्चेंज बोनस भी मिल रहा है. अगर आप पुराने स्मार्टफोन को बदल करे इसे लेना चाहेंगे तो अधिकतम आपको 13,900 रुपये तक का डिस्काउंट और मिल जाएगा. हालांकि इतना एक्स्चेंज वैल्यू पाने के लिए आपके पास पुराना फोन भी महंगा ही होना चाहिए. 

अगर आपके पास iPhone 12 है तो आपको एक्स्चेंज बोनस के तौर पर 13,900 का डिस्काउंट मिलेगा. लेकिन अगर आप iPdhone 12 को दूसरी जगह बेचेंगे तो इसकी वैल्यू इससे ज्यादा् मिलेगी. 

Galaxy Z Flip 3 की बात करें तो इस फ्लिप स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट लगा है और इसकी डिस्प्ले फुल एचडी प्लस है. एक छोटी डिस्प्ले सामने की तरफ है. 

Galaxy Z Flip 3 में 12 मेगापिक्स का दो कैमरे दिए गए हैं. इस स्मार्टफोन की बैटरी 3300mAh की है. कवर डिस्प्ले 1.9 इंच की है. ये स्मार्टफोन बेहद कॉम्पैक्ट है और अनफोल्ड करने के बाद ये एक नॉर्मल बड़े स्मार्टफोन की तरह ही काम करता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें