scorecardresearch
 

Unpacked Event: अगले महीने लॉन्च होगा Galaxy S22 Ultra, मिलेगा एक सरप्राइज

Unpacked Event 2022 अगले महीने होने वाला है. इस इवेंट में कंपनी Samsung Galaxy S22 Ultra लॉन्च हो सकता है. स्मार्टफोन में Note सीरीज वाले फीचर मिल सकते हैं.

X
Samsung Galaxy S22 Samsung Galaxy S22
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अगले महीने होगा Samsung Unpacked Event
  • Samsung Galaxy S22 सीरीज होगी लॉन्च
  • Galaxy S22 Ultra में मिल सकते हैं Galaxy Note वाले फीचर

Samsung अगले महीने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. कंपनी ने फिलहाल आधिकारिक लॉन्च डेट शेयर नहीं की है, लेकिन Unpacked Event अगले महीने होगा. सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के MX बिजनेस हेड और प्रेसिडेंट Dr. TM Roh ने इसकी जानकारी दी है. उन्होंने एक ब्लॉग पोस्ट शेयर किया है, जिसमें आपको एक टीजर वीडियो भी मिलेगा. 

Dr. TM Roh ने वादा किया है कि अगले महीने होने वाले Unpacked इवेंट में आपको एक 'नोटवर्दी S-सीरीज डिवाइस' देखने को मिलेगा. उन्होंने कहा कि Galaxy S की अगली जनरेशन यहां है, जो सैमसंग गैलेक्सी के हमारे एक्सपीरियंस को एक अल्टीमेट डिवाइस में लाता है. इस बयान से नोट लाइन-अप की वापसी का संकेत मिल रहा है. 

Note 20 Ultra था नोट सीरीज का आखिरी फोन 

बता दें कि पिछले साल कंपनी ने नोट-लाइनअप में कोई डिवाइस लॉन्च नहीं किया था, जो इस साल वापसी कर सकता है. हालांकि, कंपनी नोट लाइन-अप को दोबारा लॉन्च नहीं करेगी, बल्कि इसके फीचर्स आपको देखने को मिलेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो Galaxy S22 Ultra में हमें Note 20 Ultra का डिजाइन देखने को मिल सकता है. यह आखिरी नोट डिवाइस था, जिसे कंपनी ने लॉन्च किया था. 

Roh ने ब्लॉग के आखिरी में कहा है कि अल्टीमेट अल्ट्रा एक्सपीरियंस के लिए तैयार रहें. इस लाइन से ब्रांड के अगले Ultra High-end डिवाइस के नाम का अंदाजा लगाया जा सकता है. सैमसंग अपने प्रीमियम स्मार्टफोन के तौर पर Samsung Galaxy S22 Ultra को लॉन्च करेगा.

अगले महीने होना है इवेंट

Roh ने अपकमिंग फ्लैगशिप डिवाइसेस के फीचर्स को भी टीज किया है. इसमें ब्राइट नाइट फोटोग्राफी और फास्ट परफॉर्मेंस मिलेगी. रिपोर्ट्स की मानें तो अपकमिंग Galaxy Unpacked इवेंट 8 फरवरी को होगा. 

इस इवेंट में Samsung Galaxy S22, Galaxy S22+ और Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन लॉन्च हो सकते हैं. कंपनी अपने फ्लैगशिप डिवाइस में Snapdragon 8 Gen 1 और Exynos 2200 प्रोसेसर दे सकती है. इसके साथ ही आपको Galaxy S22 Ultra में S-Pen भी मिल सकता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें