scorecardresearch
 

Realme के सस्ते फ्रिज कई खूबियों के साथ भारत में लॉन्च, कम आएगा बिजली बिल, जानें कीमत

Realme Refrigerators: Realme ने अपने कई फ्रिज को भारत में लॉन्च कर दिया है. इन फ्रिज में कई फीचर्स दिए गए हैं और इनकी कीमत भी कम रखी गई है.

X
Realme Refrigerator Realme Refrigerator
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 12,490 रुपये की शुरुआती कीमत पर ये फ्रिज लॉन्च
  • अभी लेने पर मिलेगा डिस्काउंट

Realme ने हाल ही में Air Conditioners (AC) और Washing Machines को भारत में पेश किया था. अब ये पोर्टफोलियो को और बढ़ा रहा है. Realme ने देश में सिंगल और डबल डोर रेफ्रिजरेटर को पेश किया है. 

Realme Refrigerators के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

Realme ने इन फ्रिज को सिंगल और डबल वैरिएंट में लॉन्च किया है. दोनों ही वैरिएंट्स मल्टीपल स्टोरेज वैरिएंट्स के साथ आते हैं. सिंगल डोर वैरिएंट को 195L और 215L के साथ 2-स्टार और 3-स्टार रेटिंग ऑप्शन में पेश किया गया है.

जबकि डबल डोर वैरिएंट को 260L, 280L, 308L और 338L कैपिसिटी के साथ पेश किया गया है. इसे ब्लैक यूनिग्लास और प्रीमियम फिनिश में उतारा गया है. दोनों वैरिएंट्स में कॉपर कैपिलरीज दिया गया है जिससे फ्रीजर का टेम्परेचर लगभग -23 डिग्री तक डाउन हो सकता है. ये स्टेबलाइजर-फ्री ऑपरेशन ऑफर करता है.

ये भी पढ़ें:- अपने चीनी हमशक्ल से मिलना चाहते हैं Elon Musk, लेकिन मन में है ये डर

ये फ्रिज Cooling Control Knob को भी सपोर्ट करते हैं. इससे बाहर के टेम्परेचर को देखते हुए अंदर के टेम्परेचर को कंट्रोल किया जाता है. सिंगल डोर में लार्ज 12L वेजिटेबल स्टोरेज दिया गया है. ये स्पिल-प्रूफ ग्लास शेल्व्स के साथ आते हैं. 

डबल डोर मॉडल में Ice Twister and Collector का सपोर्ट दिया गया है. ये 360-डिग्री यूनिफॉर्म कूलिंग को सपोर्ट करता है. इसमें डेडिकेटेड स्टोरेज स्पेस और एक्सेसरीज दिया गया है. इसमें स्मार्ट deodorizer दिया गया है जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि इससे फ्रिज के अंदर बदबू नहीं आती है. 

नए रियलमी फ्रिज में R600A का भी सपोर्ट दिया गया है. ये इको-फ्रेंडली है और कम एनर्जी कंज्यूम करता है. 

कीमत और उपलब्धता

Realme रेफ्रिजरेटर को 12,490 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. हालांकि, ऑफर के तौर पर इन फ्रिज को डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है. सभी मॉडल्स को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जा सकता है. 

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें