scorecardresearch
 

OnePlus Nizam Palace: भारत में खुला कंपनी का सबसे बड़ा स्टोर

OnePlus Nizam Palace: स्मार्टफोन मेकर OnePlus ने हैदराबाद में अपना सबसे बड़ा एक्सपीरिएंस स्टोर खोला है. कंपनी देश में ऑफ़लाइन प्रेजेंस बढ़ाने की तैयारी में है.

OnePlus Nizam Palace OnePlus Nizam Palace
स्टोरी हाइलाइट्स
  • OnePlus ने हैदराबाद में खोला सबसे बड़ा एक्सपीरिएंस स्टोर
  • OnePlus Nizam Palace ओपन करने के साथ ही 100 करोड़ निवेश का ऐलान

चीनी स्मार्टफ़ोन मेकर OnePlus ने भारत में अपना सबसे बड़ा एक्सपीरिएंस स्टोर खोला है. ये OnePlus का दुनिया में सबसे बड़ा एक्सपीरिएंस स्टोर है.

OnePlus का ये एक्सपीरिएंस स्टोर हैदराबाद में है और इसका नाम OnePlus Nizam Palace रखा गया है. ये 16 हज़ार स्कवॉयर फुट में फैसा हुआ है.

OnePlus ने कहा है कि भारत में ऑफ़लाइन स्ट्रैटिजी के तहत कंपनी 100 करोड़ रुपये का निवेश करेगी. कल से OnePlus Nizam Palace में OnePlus 8T की भी बिक्री शुरू हो जाएगी.

OnePlus Nizam Palace हैदराबाद के हिमायत नगर में खोला गया है और यहाँ शहर के कल्चर और हेरिटेज का ही थीम रखा गया है.

OnePlus भारत में अपना ऑफ़लाइन प्रेजेंस बढ़ाने की तैयारी में है और ये नया स्टोर इसी को दर्शाता है. कंपनी के मुताबिक़ भारत में OnePlus के 5000 ऑफ़लाइन स्टोर्स हैं जिनमें पार्टनर स्टोर्स भी शामिल हैं.

OnePlus Nizam Palace का डिजाइन कंपनी के थीम से मेल खाता है. इस एक्सपीरिएंस स्टोर में इंटरएक्टिव डेस्क लगाए गए हैं जहां प्रोडक्ट्स कैटलॉग होंगे और लेटेस्ट OnePlus कॉन्टेंट के लिए LED वॉल्स हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

यहाँ कस्टमर सर्विस सेंटर भी है और बेहतर ट्रांसपेरेंसी के लिए ग्लोब के क्यूबिकल्स लगाए गए हैं. एलईडी वॉल्स पर OnePlus से क्लिक की गईं तस्वीरें दिखेंगी.

OnePlus के मुताबिक़ नया एक्सपीरिएंस स्टोर OnePlus का पहला कम्यूनिटी बेस्ड स्टोर होगा. भारत में कंपनी अपने प्रोडक्ट्स का और भी विस्तार करना चाहती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें