scorecardresearch
 

Bluetooth Calling के साथ Fire-Boltt की नई स्मार्टवॉच Ring Pro लॉन्च, दिया गया है पिन लॉक सिस्टम

Bluetooth Calling के साथ आने वाली स्मार्टवॉच Fire-Boltt Ring Pro को भारत में पेश कर दिया गया है. इसमें कंपनी ने Pin Lock System भी दिया है.

X
Fire-Boltt Ring Pro Fire-Boltt Ring Pro
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ऐमेजॉन के जरिए खरीद सकते हैं ये स्मार्टवॉच
  • ब्लूटूथ के जरिए किया जा सकता है कॉल

Fire-Boltt Ring Pro स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्टवॉच में 1.75-इंच की फुल-टच स्क्रीन दी गई है. ये 320x385 पिक्सल रेज्योलूशन के साथ आती है. Fire-Boltt Ring Pro स्मार्टवॉच में Bluetooth calling फंक्शनलिटी भी दी गई है. 

इस स्मार्टवॉच में 25 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं. ये 24x7 डायनेमिक और मैन्युअल मॉनिटरिंग के साथ आती है. कंपनी ने कहा इसमें स्टेप ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर और दूसरे फीचर्स दिए गए हैं. इस स्मार्टवॉच को लेकर कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 5 दिन तक साथ निभाती है. 

Fire-Boltt Ring Pro की कीमत और उपलब्धता

Fire-Boltt Ring Pro की कीमत भारत में 3,999 रुपये रखी गई है. इस स्मार्टवॉच की सेल आज यानी 16 जून से शुरू हो जाएगी. इसे ई-कॉमर्स साइट Amazon के जरिए बेचा जाएगा. इस स्मार्टवॉच को ब्लू, ब्लैक, ग्रीन, ग्रे, रेड और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध करवाया गया है. इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है. 

Fire-Boltt Ring Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

Fire-Boltt Ring Pro स्मार्टवॉच में 1.75-इंच की फुल टच स्क्रीन दी गई है. इसका पिक्सल रेज्योलूशन 320x385 का है. इस स्मार्टवॉच में लो-कंजपशन डुअल मोड Bluetooth के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी दिया गया है. 

इसके लिए इस वॉच में बिल्ट-इन माइक और स्पीकर भी दिए गए हैं. इसके साइड में इंटरफेस नेविगेशन के लिए बटन भी दिया गया है. Fire-Boltt Ring Pro के जरिए हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन लेवल्स, स्लीप और मेडिटेटिव ब्रीदिंग के बारे में पता लगाया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें:- Jio Price Hike: जियो ने दिया यूजर्स को झटका! 20 परसेंट बढ़ा दी सस्ते प्लान्स की कीमत, इन पर पड़ेगा असर

यूजर्स स्मार्टवॉच को पिन लॉक सिस्टम के जरिए सिक्योर भी कर सकते हैं. Fire-Boltt Ring Pro में 25 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं. इसके जरिए यूजर्स म्यूजिक, कैमरा को भी कंट्रोल कर सकते हैं. ये स्मार्टवॉच यूजर्स को कॉल, मैसेज और सोशल मीडिया नोटिफिकेशन को मैनेज करने की सुविधा देती है. 

Fire-Boltt Ring Pro को एंड्रॉयड या आईओएस डिवाइस के साथ पेयर किया जा सकता है. यूजर्स अपने डेटा को Da Fit ऐप के जरिए ब्लूटूथ कनेक्शन पर सिंक भी कर सकते हैं. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी नॉर्मल चार्ज पर 5 दिन तक साथ निभाती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें