scorecardresearch
 

Google Chrome की तरह दिखता है ब्रह्मास्त्र का लोगो? यूजर ने कहा ये तो 'दूरदर्शन' है...

Brahamstra Movie कई लोगों को पसंद आ रही है जबकि कई लोगों को ये काफी ज्यादा खराब भी लग रही है. अब इस पर मीम ना बने, ऐसा हो नहीं सकता है. Brahamstra पर भी कई मीम्स बनाए जा रहे हैं. हालांकि, ये मीम्स टेक से रिलेटेड हैं. एक यूजर ने इसकी तुलना दूरदर्शन से कर दी है.

X
Photo Credit: Twitter/VibaliJoshi Photo Credit: Twitter/VibaliJoshi

रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra )हिट हो चुकी है. इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए. इसको डायरेक्ट किया है अयान मुखर्जी ने. फिल्म को लेकर वो लगातार लोगों से बातचीत कर रहे थे. जिस वजह से इसको लेकर काफी ज्यादा चर्चा होने लगी. अभी भी लोग इस पर बातचीत कर रहे हैं. इस वजह से इस मूवी पर मीम भी बन रहे हैं. 

अब एक मीम काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. इस मीम में ब्रह्मास्त्र के लोगो को लेकर कहा गया है कि ये गूगल क्रोम के लोगो की तरह दिखता है. जबकि एक यूजर का मानना है कि इसका लोगो दूरदर्शन के लोगो की तरह दिखता है. 

इन मीम्स को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. ब्रह्मास्त्र को लेकर ट्विटर यूजर Vibali Joshi ने एक ट्वीट में लिखा--तो ब्रह्मास्त्र गूगल क्रोम है. जिनको पता नहीं है उनको बता दें कि गूगल क्रोम एक पॉपुलर वेब-ब्राउजर है. इसका इस्तेमाल ज्यादातर यूजर्स करते हैं. 

अपनी थ्योरी को साबित करने के लिए उन्होंने ब्रह्मास्त्र का लोगो और गूगल क्रोम के लोगो को भी शेयर किया. उन्होंने दूसरी ट्वीट में ये भी लिखा कि दोनों 'Ram' यूज करते हैं. एक दूसरे ट्विटर यूजर ने इसके रिप्लाई में दूरदर्शन का आइकोनिक लोगो शेयर किया.

Devangi नाम की ट्विटर यूजर ने दूरदर्शन के लोगों के साथ लिखा कि सभी नजरिए की बात है.

बात इतने पर ही नहीं खत्म हुई. एक ट्विटर यूजर ने फिल्म के लोगो को पिज्जा बता दिया. इस पर दूसरे यूजर्स ने भी कई मजेदार रिएक्शन दिए. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें