scorecardresearch
 

Flipkart पर चल रही है Refurbished Smartphone सेल, 10 हजार रुपये से भी कम में खरीदें iPhone

Flipkart से आप Refurbished Smartphones भी खरीद सकते हैं. अभी Refurbished Smartphones सेल चल रही है. इससे आप काफी कम कीमत पर Refurbished Smartphones खरीद सकते हैं.

X
Flipkart Flipkart
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Refurbished Smartphones यूज्ड फोन होते हैं
  • iPhone पर भी मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Flipkart पर Refurbished Smartphones Sale फिर से शुरू हो गई है. इस सेल में आप Refurbished कैटेगरी में iPhones और Android फोन्स को खरीद सकते हैं. ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर आप Refurbished iPhone 6, 6s, 6s Plus, iPhone SE, iPhone 7 और iPhone 8 को सस्ते में खरीद सकते हैं. 

Flipkart Refurbished Smartphones Sale में आप Redmi, Motorola और Samsung के स्मार्टफोन्स पर भी बंपर डिस्काउंट का फायदा ले सकते हैं. इस सेल में Google Pixel 3a XL को भी काफी सस्ते में बेचा जा रहा है. 

आपको बता दें कि Refurbished Smartphones यूज्ड स्मार्टफोन होते हैं. हालांकि, साइट पर लिस्ट करने से पहले इन्हें क्वालिटी चेक किया जाता है और ये फुली फंक्शनल होते हैं. कंपनी के अनुसार, प्लेटफॉर्म पर लिस्ट करने से पहले इन्हें 47 क्वालिटी चेक से गुजरना होता है. 

ये भी पढ़ें:- क्या हैक हो गया है आपका Facebook अकाउंट? ऐसे मिलेगा वापस, बस फॉलो करें ये स्टेप्स

Apple iPhone 6s

Refurbished Apple iPhone 6s के गोल्ड कलर वैरिएंट को सेल में केवल 10,899 रुपये में उपलब्ध करवाया गया है. ये कीमत इसके 64GB वैरिएंट के लिए है. इसमें A9 चिपसेट दिया गया है. इसका 16GB वैरिएंट केवल 9,599 रुपये में उपलब्ध है. 

Apple iPhone 7

दूसरे Refurbished iPhone को भी सेल में सस्ते में बेचा जा रहा है. आप Refurbished Apple iPhone 7 को Flipkart से 14,529 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें iPhone 8 जैसा की कैमरा और स्क्रीन साइज है लेकिन ये A10 Fusion प्रोसेसर के साथ आता है. 

Google Pixel 3 XL

अगर आप एक Refurbished Google Pixel फोन लेना चाहते हैं तो आप उसे भी फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. Refurbished Google Pixel 3 XL को आप 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें 6.3-इंच की QHD+ स्क्रीन दी गई है. दूसरे पिक्सल फोन पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें