scorecardresearch
 

Flipkart पर चल रही है Cooling Days सेल, Smart AC पर भी मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानें टॉप डील्स

अभी Flipkart Cooling Days Sale चल रही है. Flipkart की इस सेल में आप Window और Split AC पर भारी डिस्काउंट का फायदा ले सकते हैं.

X
Photo Credit: Flipkart Photo Credit: Flipkart
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Smart AC पर भी मिल रहा है डिस्काउंट
  • प्रीपेड ऑर्डर करने पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट

Flipkart पर एक बार फिर से Cooling Days सेल चल रही है. Flipkart Cooling Days सेल में आप AC को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं. Flipkart इस सेल में प्रीपेड ऑर्डर पर 2,000 रुपये तक का ऑफ दे रहा है. 

यूजर्स को Flipkart Cooling Days सेल में बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. ICIC Bank यूजर्स को क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट EMI ट्रांजैक्शन पर एक्स्ट्रा 10 परसेंट का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये सेल 14 मई से शुरू हुई है और 18 मई तक चलेगी. 

यहां पर आपको Flipkart Cooling Days सेल में मिलने वाले बेस्ट ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं. फ्लिपकार्ट से आप अपने लिए कम कीमत पर एयर कूलर और रिमोट वाले फैन को भी खरीद सकते हैं.  आप Flipkart Cooling Days सेल में डिस्काउंट के साथ AC खरीद सकते हैं. इसमें कई एसी पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

CARRIER 1 Ton 3 Star Window AC

CARRIER 1 Ton 3 Star Window AC को फ्लिपकार्ट की इस सेल में 27,999 रुपये में बेचा जा रहा है. इसे आप प्रीपेड ऑर्डर और बैंक डिस्काउंट के साथ और भी सस्ते में खरीद सकते हैं. ये 3-स्टार रेटिंग वाला एसी स्लीप मोड, ऑटो रिस्टार्ट जैसे कई फीचर्स के साथ आता है. 

SAMSUNG 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC

अगर आप अपने लिए 1.5 टन का Split Inverter AC लेना चाहते हैं तो सैमसंग का ये एसी खरीद सकते हैं. इसे सेल में 32,999 रुपये में लिस्ट किया गया है. लेकिन, बैंक डिस्काउंट और प्रीपेड ऑर्डर के साथ इसे और भी ज्यादा डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. 

Panasonic 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC with Wi-fi Connect

सब कुछ अब स्मार्ट हो रहा है तो अगर आप ऐसे में कुछ ज्यादा पैसे खर्च करके अपने लिए स्मार्ट एसी लेने की सोच रहे हैं तो आप Panasonic के इस एसी को खरीद सकते हैं. ये 5-स्टार रेटिंग के साथ आता है. इसे वॉयस कमांड के जरिए भी कंट्रोल किया जा सकता है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें