scorecardresearch
 

नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो थोड़ा करें इंतजार, इस महीने लॉन्च होने वाले हैं ये बेहतरीन मोबाइल

Upcoming Smartphones in May 2022: अगर आप नया Smartphone लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको थोड़ा इंतजार कर लेना चाहिए. इस महीने कई नए स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं.

X
Realme Narzo 50 Pro Realme Narzo 50 Pro
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Realme के दो नए स्मार्टफोन्स होंगे लॉन्च
  • Vivo के भी दो स्मार्टफोन्स होंगे इस महीने लॉन्च

अप्रैल महीने में कई स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए. पिछले महीने करीब 15 स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए. इस महीने भी कई स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं. ऐसे में अगर आप नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो आपको थोड़ा इंतजार कर लेना चाहिए. यहां पर आपको इस महीने लॉन्च होने वाले 5G स्मार्टफोन्स की लिस्ट बता रहे हैं. 

Realme Narzo 50 Pro

Realme ने कन्फर्म किया है ये अपने नए स्मार्टफोन Narzo 50 Pro को भारत में 18 मई को लॉन्च करने वाला है. इन डिवाइस के लिए ई-कॉमर्स साइट ऐमेजॉन पर डेडिकेटेड पेज भी बनाया जा चुका है. लिस्टिंग से साफ है इसमें Mediatek Dimensity 920 प्रोसेसर दिया जाएगा.

Realme Narzo 50 5G

Realme Narzo 50 Pro के साथ कंपनी 18 मई को Realme Narzo 50 5G को भी लॉन्च करेगी. ये कंपनी का अफोर्डेबल स्मार्टफोन होगा. इसको लेकर ज्यादा जानकारी कंपनी की ओर से नहीं दी गई है. हालांकि, इसे भी ऐमेजॉन से बेचा जाएगा. इसका 4G वर्जन पहले से भारत में उपलब्ध है. 

Vivo X80 और Vivo X80 Pro

Vivo X80 और Vivo X80 Pro को भी भारत में 18 मई को लॉन्च किया जाएगा. ये कंपनी के प्रीमियम स्मार्टफोन्स होंगे. इसमें यूजर्स को बेहतर कैमरा एक्सपीरियंस मिलेगा. इन डिवाइस को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. 

OnePlus Nord 2T

OnePlus Nord 2T को भी कंपनी इस महीने लॉन्च करने वाली है. इस स्मार्टफोन को 19 मई को लॉन्च किया जाएगा. ये कंपनी का मिडरेंज 5G स्मार्टफोन होगा. इसके स्पेसिफिकेशन्स को लेकर ऑफिशियली अभी कुछ नहीं कहा गया है. 

iQOO Neo 6

iQOO Neo 6 को भी जल्द भी भारत में लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, कंपनी ने इसके लॉन्च डेट के बारे में जानकारी नहीं दी है. इसे कंपनी टीज करना शुरू कर चुकी है. इसमें Snapdragon 870 प्रोसेसर दिया जाएगा. ये प्रोसेसर OnePlus 9R में भी मौजूद है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें