scorecardresearch
 

Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

Top Tech News Of The Day Top Tech News Of The Day

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Oppo K1 की कीमत में हुई कटौती, यहां जानें नई कीमत

Oppo के K सीरीज के स्मार्टफोन Oppo K1 की कीमत में कटौती की गई है. कीमत में कटौती इस स्मार्टफोन को ColorOS 6 अपडेट के तहत एंड्रॉयड पाई उपलब्ध कराए जाने के बाद की गई है. कीममत में कटौती के बाद 6GB रैम वेरिएंट 4GB रैम वेरिएंट की कीमत में उपलब्ध होगा. आपको बता दें ओप्पो भारत में पांचवी बड़ी स्मार्टफोन कंपनी है.

19 जनवरी से शुरू होगी Amazon की ग्रेट इंडियन सेल, देखें डील्स

Amazon ने साल 2020 के अपने पहले ग्रेट इंडियन सेल की घोषणा कर दी है. इस सेल के दौरान ई-कॉमर्स दिग्गज द्वारा स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत की छूट दी जाएगी. सेल के दौरान ओप्पो, सैमसंग, शाओमी, रियलमी, एलजी और वीवो जैसी बड़ी कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर डील्स और डिस्काउंट का फायदा ग्राहकों को मिलेगा. साथ ही ग्राहक 833 रुपये प्रति महीने की शुरुआती कीमत पर EMI ऑप्शन्स का भी फायदा उठा सकेंगे.

Realme 5i की लॉन्चिंग के बाद बंद हुआ Realme 5

पिछले 12 महीनों में Realme ने जिस तेजी से स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. उसने काफी ग्राहकों को कन्फ्यूजन में डाल दिया है. कंपनी ने पिछले साल अगस्त में Realme 5 को लॉन्च किया था. इसके तुरंत बाद कंपनी ने सिंगल कैमरा सेंसर अपग्रेड के साथ Realme 5s को लॉन्च कर दिया था. इसके बाद कल यानी 9 जनवरी को कंपनी ने Realme 5i को लॉन्च कर दिया. अब कंपनी ने ग्राहकों के कन्फ्यूजन को दूर करते हुए भारत में Realme 5 को बंद कर दिया है.

Xiaomi Mi Band 5 में मिलेगा 1.2 इंच डिस्प्ले, कीमत भी लीक

चीनी स्मार्टफोन मेकर और इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज शाओमी पहले से ही अपने फिटनेस बैंड के नेक्स्ट वर्जन पर काम कर रहा है. Mi Band 4 की लॉन्चिंग के लगभग 7 महीने बाद अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी Mi Band 5 को लॉन्च करने की तैयारी में है. अब चूंकि लॉन्च का समय नजदीक आ रहा है तो ऐसे में अपकमिंग Mi Band 5 की खबरें ऑनलाइन लीक हो रही हैं.

जल्द आ रहा है Realme का फिटनेस बैंड, CEO ने शेयर किया फर्स्ट लुक

Realme फिटनेस बैंड रियलमी की ओर से अगला वियरेबल प्रोडक्ट होगा. कंपनी ने पहले ही ये पुष्टि कर दी थी कि कंपनी फिटनेस ट्रैकर पर काम कर रही है. अब गुरुवार को Realme 5i लॉन्च इवेंट के दौरान रियलमी इंडिया सीईओ माधव सेठ ने फिटनेस बैंड को टीज किया है. सेठ ने रियलमी फिटनेस बैंड का फर्स्ट लुक शेयर किया है. यहां बैंड येलो कलर में दिखाई दे रहा है. फिलहाल बाकी जानकारियां मिली नहीं हैं. लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि रियलमी के फिटनेस बैंड का डिजाइन शाओमी और हॉनर के बैंड से मिलता जुलता हो सकता है. क्योंकि ये रियलमी के लिए प्रतिद्वंदी कंपनियां हैं.   

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें