scorecardresearch
 

1MORE का नया हेडफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

1MORE ने भारत में अपना नया हेडफोन लॉन्च किया है. कंपनी ने इसे 19,999 रुपये में भारतीय बाजार में उतारा है. यहां जानें इस हेडफोन में क्या है खास.

1MORE Triple Driver ओवर-ईयर हेडफोन 1MORE Triple Driver ओवर-ईयर हेडफोन

कैलिफोर्निया बेस्ड ऑडियो फर्म 1MORE ने भारत में अपने हेडफोन्स प्रोडक्ट रेंज को विस्तार देते हुए Triple Driver ओवर-ईयर हेडफोन को लॉन्च किया है. कंपनी ने इसकी कीमत 19,999 रुपये रखी है. इस प्रोडक्ट के साथ एक साल की वॉरंटी दी गई है.

ये नया हेडफोन 1.35m लंबा है और ये ऑक्सीजन-फ्री कॉपर वॉयर से बना हुआ है. कंपनी ने जानकारी दी है कि इस डिवाइस की परफेक्ट ट्यूनिंग के लिए इसे ग्रैमी अवॉर्ड विनर Luca Bignardi के साथ मिलकर बनाया गया है.

1MORE Triple Driver ओवर-ईयर हेडफोन की फ्रिक्वेंसी रेंज 20-40000Hz है और इसकी पावर 5 MW है. ये हेडफोन सिरेमिक ट्विटर्स के साथ पेश किए गए हैं जिनका रिस्पॉन्स टाइम काफी तेज है.

खास बेस और डेप्थ के लिए इसके बूटिक स्पीकर्स में बेस रिफलेक्टर मौजूद है. इस हेडफोन को सॉफ्ट लेदर हेडबैंड के साथ उतारा गया है. सिर और कान को आराम देने के लिए लेदर कुशन वाले ईयर कप्स 45 डिग्री तक रोटेट हो सकते हैं.

इस हेडफोन का स्पीकर इम्पीडेंस 32-ohm का है और सेंसिटिविटी 104dB है. कंपनी ने जानकारी दी है कि बेहतर फिनिशिंग देने के लिए इसे स्पेस ग्रेड एलुमिनियम अलॉय से बनाया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें