scorecardresearch
 

BSNL का नया 995 रुपये वाला प्लान लॉन्च, मिलेगा 200GB डेटा

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने एक नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है. इसकी कीमत 995 रुपये है. यहां जानें क्या है पूरा ऑफर.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

BSNL के एक नया किफायती ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान में 200GB डेटा ग्राहकों को मिलेगा. इसकी स्पीड 20Mbps की होगी. इस प्लान की कीमत कंपनी ने 995 रुपये रखी है. इसे केरल सर्किल में केवल एर्नाकुलम रीजन में ही उपलब्ध कराया गया है. इस नए ब्रॉडबैंड प्लान का नाम BBG ULD 995 रखा गया है. ग्राहकों डेटा की लिमिट खत्म हो जाने के बाद 2Mbps की स्पीड से इंटरनेट सेवा उपलब्ध होगी.

बताया जा रहा है इसे BSNL ने प्रमोशनल तौर पर उतारा है और पेश होने के बाद से ये केवल 90 दिनों के लिए वैलिड होगा. टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक इसे केवल केरल में ही उपलब्ध कराया गया है. भारत के किसी और सर्किल में ग्राहक इस लाभ नहीं ले पाएंगे. इसे 1GB स्टोरेज स्पेस के साथ फ्री कस्टम ई-मेल ID के साथ उतारा गया है. इस प्लान के साथ कोई लैंडलाइन कॉलिंग का फायदा ग्राहकों को नहीं दिया जा रहा है.

सब्सक्राइबर्स BSNL के इस प्लान को एक साल के लिए 10,945 रुपये, दो साल के लिए 20,898 रुपये और तीन साल के लिए 29,850 रुपये देकर खरीद सकते हैं. साथ ही आपको बता दें इस प्लान को ऐक्टिवेट करने के लिए ग्राहकों को एक बार 500 रुपये इंस्टालेशन फीस देना होगा.

बहरहाल इस प्लान में स्पीड और डेटा लिमिट दी गई है वो कुछ कम लगती है. क्योंकि Airtel, ACT Fibernet और Spectra जैसी बाकी कंपनियां इस कीमत में बेहतर प्लान ग्राहकों को उपलब्ध कराती हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें