scorecardresearch
 

काफी पतला होगा 6.44 इंच का शाओमी का नया स्मार्टफोन

शाओमी ने हाल ही में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 5 लॉन्च किया है. अप कंपनी ने एक बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है.

Mi Max Teaser Mi Max Teaser

शोओमी के सीईओ ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर कंपनी के आने वाले 6.44 इंच के स्मार्टफोन की हाइलाइट्स शेयर की हैं. इसमें यह फोन काफी स्लिम दिख रहा है, इससे पहले इसकी फोटो लीक हुई थी इसमें यह नए फ्लैगशिप Mi 5 की तरह दिख रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक इसमें 3D ग्लास भी दिया जाएगा. आपको बता दें कि हाल ही में इस फोन को बेंचमार्क वेबसाइट TENAA पर देखा गया है. इसमें Redmi Note 3 की तरह ही रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

लीक्ड खबरों के मुताबिक इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 650 के साथ 2GB रैम और 16GB इंटरनल मेमोरी होगी. इसके दूसरे वैरिएंट में 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज होने की उम्मीद है. इसके अलावा इसमें 16 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे होने की भी खबर है.

गौरतलब है कि कंपनी अपना नया मोबाइल ओएस MIUI 8 लॉन्च करने की तैयारी में है. इसके साथ ही 10 मई को बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्टफोन Mi Max भी लॉन्च किया जा सकता है. उम्मीद की जा रही है कंपनी इसी दिन सेकंड जेनेरेशन Mi Band भी लॉन्च करेगी. देखना दिलचस्प होगा कि शाओमी का बड़े स्क्रीन वाला स्मार्टफोन लोगों को कितना पसंद आता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें