scorecardresearch
 

OnePlus 9RT, OnePlus Buds Z2 भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

OnePlus Launch Event Winter Edition में OnePlus 9RT स्मार्टफोन और OnePlus Buds Z2 ईयरबड्स को कंपनी ने लॉन्च कर दिया. OnePlus 9RT को पहले ही चीन में लॉन्च किया जा सकता है. अब इसे भारत में भी लॉन्च कर दिया गया है.

OnePlus 9RT OnePlus 9RT
स्टोरी हाइलाइट्स
  • OnePlus 9RT में 6.62-इंच की स्क्रीन दी गई है
  • ये Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ आता है

OnePlus ने आज OnePlus Launch Event Winter Edition में OnePlus 9RT स्मार्टफोन और OnePlus Buds Z2 को लॉन्च कर दिया. OnePlus 9R के अगले वर्जन के तौर पर कंपनी ने OnePlus 9RT को लॉन्च किया है. 

ये स्मार्टफोन अपने पिछले वर्जन के मुकाबले कई अपग्रेड्स के साथ आता है. OnePlus 9RT को कंपनी ने कुछ समय पहले चीन में लॉन्च किया था. अब इसे भारत में भी लॉन्च कर दिया गया है. 

OnePlus 9RT के स्पेसिफिकेशन्स 

OnePlus 9RT में 6.62-इंच की full-HD+ Samsung E4 AMOLED स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दी गई है. ये स्मार्टफोन  Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें 12GB तक का रैम दिया गया है. 

OnePlus 9RT में 256GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. ये फोन Android 11 पर बेस्ड OxygenOS 11 पर चलता है. इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी Warp Charge 65T सपोर्ट के साथ दी गई है.

फोटोग्राफी की बात करें तो OnePlus 9RT के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और एक 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया गया है. फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. 

OnePlus 9RT की कीमत 

OnePlus 9RT की कीमत इसके बेस वैरिएंट के लिए 42,999 रुपये रखी गई है. इसके बेस वैरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसके टॉप मॉडल में 12GB रैम और 256GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसकी कीमत कंपनी ने 46,999 रुपये रखी है.

OnePlus 9RT की बिक्री 17 जनवरी से Amazon Great Indian Republic Day सेल के दौरान शुरू होगी. इसे वन प्लस ई स्टोर और ऑफलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकता है. 

OnePlus Buds Z2 TWS ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन्स 

OnePlus Buds Z2 TWS में वही पुराने डिजाइन का यूज किया गया है. इसमें 11mm डायनेमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं. ये ईयरबड्स एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन और ट्रांसपेरेंसी मोड के साथ आते हैं. इसमें कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth v5.2 का सपोर्ट और टच कंट्रोल्स दिए गए हैं. 

कंपनी का दावा है इसकी बैटरी चार्जिंग केस के साथ 38 घंटे का बैकअप देती है. ये 10 मिनट के चार्ज पर 5 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देता है. इसमें Flash Charge का भी सपोर्ट दिया गया है. 

OnePlus Buds Z2 की कीमत 
OnePlus Buds Z2 की कीमत 4,999 रुपये रखी गई है. इस ईयरबड्स को 4999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसे ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध करवाया गया है. इसे Amazon, Flipkart और कंपनी की साइट से 18 जनवरी से खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें:-

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×