scorecardresearch
 

6GB रैम और डुअल एज कर्व स्क्रीन के साथ लॉन्च हो सकता है Mi6

Xiaomi का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन 6GB रैम और डुअल एज कर्व स्क्रीन के साथ लॉन्च हो सकता है. जानिए बाकी फीचर्स और कीमत...

Representational image Representational image

Xiaomi की तरफ से आने वाले अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi6 के बारे में पहले खबर मिली थी कि इस स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट में मोबाइल व्लर्ड कांग्रेस में लॉन्च किया जाएगा. पर बाद में कंपनी के तरफ से ये साफ किया गया कि वे इस बार शो में हिस्सा ही नहीं लेंगे.

नए लीक के मुताबिक, Mi6 का टॉप वेरिएंट पिछले साल लॉन्च हुई बेजेललेस Mi MIX की तरह सिरेमिक बॉडी वाला होगा. एक रिपोर्ट के अनुसार Mi6 के सबसे महंगे वेरिएंट में डुअल एज कर्व स्क्रीन और 6GB रैम होगा जो सिरेमिक बॉडी में आएगा. बचे दो वेरिएंट फ्लैट स्क्रीन वाले होंगे जिसमें 4GB का रैम होगा.

ट्रम्प का फोन हैक करना बच्चों का काम: Anonymous

कैमरे के सेक्शन की अगर बात की जाए तो तीनों वेरिएंट के रियर में सोनी IMX362 सेंसर वाला 12 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी हो सकती है. नए Mi6 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकती है.

फट सकती है HP के लैपटॉप की बैटरी, कंपनी ने तुरंत मांगा वापस

खबरों के मुताबिक, कंपनी Mi6 को मार्च या अप्रैल में लॉन्च कर सकती है. इस स्मार्टफोन के MediaTek प्रोसेसर वाले वेरिएंट की कीमत लगभग 19,800 रुपये, स्नैपड्रैगन 835 SOC वाले वेरिएंट की कीमत 24,800 रुपये और डुअल एज कर्व स्क्रीन के साथ लैटेस्ट स्नैपड्रैगन प्रोसेसर वाले वेरिएंट की कीमत 29,800 रुपये हो सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें