scorecardresearch
 

अमिताभ बच्चन बने इस चीनी कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर

चीनी कंपनी वन प्लस ने भारत में अपना ब्रांड ऐंबेस्डर बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को बनाया है. उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें वो OnePlus के स्मार्टफोन से काफी कूल अंदाज में सेल्फी लेते दिख रहे हैं.

X
अमिताभ बच्चन के साथ कंपनी के को फाउंडर कार्ल
अमिताभ बच्चन के साथ कंपनी के को फाउंडर कार्ल

चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus ने अमिताभ बच्चन को भारत का ब्रांड ऐंबेस्डर बनाया है. भारत में OnePlus के स्मार्टफोन काफी पॉपुलर हैं और इनकी बिक्री में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. हाल ही में कंपनी ने OnePlus 3T लॉन्च किया है जिसकी जमकर बिक्री हुई है.

कंपनी के एक बयान के मुताबिक, ‘अमिताभ बच्चन न सिर्फ एक अच्छे और सराहे जाने वाले ऐक्टर हैं बल्कि वो ऐसी शख्सियत हैं जिनपर हद से ज्यादा विश्वास किया जा सके. ऐसे ही हमारा लेटेस्ट फ्लैगशिप OnePlus 3T है जिसे अमेजॉन इंडिया की तरफ से कंज्यूमर रेटिंग के आधार पर बेस्ट स्मार्टफोन बताया गया है. यह यहां OnePlus कंपनी लोगों के प्यार और विश्वास को भी दर्शाता है’

अमिताभ बच्चन को अपना नया ब्रांड एंबेस्डर बनाने के बारे में बात करते हुए OnePlus के फाउंडर और सीईओ पीट लाउ ने कहा है,’हम भारत में अमिताभ बच्चन को अपने ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए उनका स्वागत करते हैं. जैसे हमारा ब्रांड एक नए लेवल पर पहुंच गया है अब हमारा लक्ष्य इसे हर दिन बेहतर करने का है. अमिताभ बच्चन के साथ हमारे जुड़ाव के बाद इंडिया में हमारे ब्रांड में नए आयाम जुड़ेंगे’

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने इसपर कहा है, ‘मुझे भारत में ऐसी टेक्नोलॉजी ब्रांड से जुड़ कर काफी खुशी है. OnePlus एक ऐसी दमदार टेक्नोलॉजी कंपनी है जो अपनी प्रीमियम क्वॉलिटी और क्राफ्ट्समैनशिप के लिए जानी जाती है. OnePlus के यूजर के तौर पर मैं इस ब्रांड को भारत में प्रतिनिधित्व करने को लेकर काफी खुश हूं. OnePlus ब्रांड लेगेसी को आगे ले जाने के लिए इसके जोशीले फैंस कम्यूनिटी के साथ जुड़कर मैं खुश हूं.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें