scorecardresearch
 

जानिए कितना सेंसिबल है Swipe का नया Elite Sense

Swipe ने भारत में Swipe Elite Sense को लॉन्च किया है. जानें इसकी कीमत और फीचर्स...

X
Swipe Elite Sense
Swipe Elite Sense

Swipe ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन Elite Sense को लॉन्च किया है. जिसकी कीमत 7499 रुपये रखी गई है. इस नए स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. इसे आप पुराने फोन के एक्सचेंज के बाद 6000 रुपये के डिस्काउंट पर भी खरीद सकते हैं.

आखिरकार, Facebook पर आ सकता है 'डिस्लाइक' बटन!

मेटल यूनिबॉडी वाले नए Swipe Elite Sense में 5-इंच HD (720x1280 pixels) IPS डिस्प्ले है. इसमें 3GB रैम के साथ 1.4GHz क्वॉड कोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है. नए स्मार्टफोन में 32GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस हैंडसेट में डुअल हाइब्रिड सिम सपोर्ट दिया गया है जो एंड्रयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है.

कैमरे के सेक्शन की बात करें तो Swipe Elite Sense में LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर, 2500mAh की बैटरी दी गई है और ये स्पेस ग्रे और शैंपेन गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध रहेगा.

4G VoLTE के साथ सैंमसंग ने लॉन्च किया Galaxy A5 और Galaxy A7 (2017)

कनेक्टिविटी के लिए नए स्मार्टफोन में 4G VoLTE ,Wi-Fi, 3G, GPRS/ EDGE, 3.5mm ऑडियो जैक, GPS, Bluetooth और FM रेडियो दिया गया है. साथ ही इसमें accelerometer और proximity सेंसर दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें