scorecardresearch
 

T20 WC, Ind Vs Pak: चाचा बशीर बोले- ‘मैं पाकिस्तानी हूं, लेकिन मेरी दुआ है धोनी ये ट्रॉफी ले जाए’

पाकिस्तान के मशहूर चाचा बशीर भी इस बार दुबई में मैच देखने पहुंचे हैं. आजतक के साथ खास बातचीत में चाचा बशीर ने कहा कि वो चाहते हैं ये ट्रॉफी एमएस धोनी ले जाए.

X
Bashir Chacha Bashir Chacha
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दुबई में भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला
  • चाचा बशीर भी पहुंचे हैं मैच देखने

T20 WC, Ind vs Pak: भारत-पाकिस्तान के बीच दुबई में टी-20 वर्ल्डकप का मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों टीमें लंबे वक्त के बाद एक दूसरे के सामने हैं. इस बीच फैंस में काफी उत्साह है. पाकिस्तानी टीम के मशहूर सपोर्टर चाचा बशीर भी इस मुकाबले को देखने के लिए यूएई में मौजूद हैं. लेकिन उनका कहना है कि वह दुआ करते हैं ये ट्रॉफी एमएस धोनी ले जाए. 

आजतक पर खास बात करते हुए चिकागो चाचा बशीर ने कहा कि आप लोग काफी लकी हैं, क्योंकि आपके पास एमएस धोनी हैं. धोनी के बिना क्रिकेट नहीं है, मेरी दुआ है कि धोनी ही ये ट्रॉफी ले जाए. 
 

चाचा बशीर ने कहा कि मेरी वाइफ हैदराबाद से हैं, लेकिन मैं चाहता हूं कि एमएस धोनी ही ट्रॉफी ले जाए. शिकागो में मेरी वाइफ का ऑपरेशन हुआ है, लेकिन मैं दुबई में मैच देखने आया हूं. उन्होंने कहा कि मेरी दुआएं पाकिस्तान के साथ हैं लेकिन मेहनत भारत को जीत दिला सकती है. 

गौरतलब है कि चाचा बशीर लंबे वक्त से भारत-पाकिस्तान के मैच को देखने के लिए हर जगह पहुंच रहे हैं. वह एमएस धोनी के काफी बड़े फैन हैं और कई बार धोनी से मिल भी चुके हैं. इस मैच के शुरू होने के पहले भी चाचा बशीर ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें कहा था कि पाकिस्तान जीतेगा, लेकिन आई लव एमएस धोनी. 

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी इस टी-20 वर्ल्डकप में टीम इंडिया के साथ बतौर मेंटर जुड़े हैं. एमएस धोनी पहले ही अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन हाल ही में उनकी अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल का खिताब जीता है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें