scorecardresearch
 

T20 WC, Ind Vs Pak: ‘आइलाइनर, पेट खराब हो गया, हारे तो उनके पीछे मत पड़ना’, वायरल हुआ इस PAK महिला का वीडियो

T20 WC, Ind Vs Pak: टी-20 वर्ल्डकप में भारत-पाकिस्तान के मैच ने माहौल को गर्मा दिया है. इस बीच एक पाकिस्तानी महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जो मैच के माहौल पर तंज कसती दिख रही हैं. आप भी देखें ये स्पेशल वीडियो...

X
T20 WC: Ind Vs Pak (Viral Video) T20 WC: Ind Vs Pak (Viral Video)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला आज
  • पाकिस्तानी महिला का वीडियो हुआ वायरल

T20 WC, Ind Vs Pak: भारत और पाकिस्तान के महामुकाबले से पहले दोनों मुल्कों के फैंस काफी उत्साहित हैं. टी-20 वर्ल्डकप में लंबे वक्त के बाद दोनों टीमें आमने-सामने हैं और दुबई में मैच खेल रही हैं. मैच से पहले एक पाकिस्तानी महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह पाकिस्तान-भारत के मैच पर तंज कस रही है और बता रही हैं कि कैसे वो इस वक्त काफी प्रेशर में हैं. 

वायरल वीडियो में पाकिस्तानी महिला बोल रही हैं कि वो दिन फिर आ गया, जब भारत-पाकिस्तान का मैच हो रहा है. मेरा पेट, आई लाइनर खराब हो गया, मुंह पर दाने हो गए और सांस भी नहीं आ रहा है. अगर हम बच गए तो बाद में अपनी टीम को मैं बधाई दे दूंगी.

महिला ने अपनी वीडियो में कहा कि अगर हम मैच में हार गए तो उनके पीछे मत पड़ जाना, वो भी खेलने आए हैं और हम भी खेलने आए हैं. अगर ज्यादा गुस्सा आए तो विराट कोहली, रोहित शर्मा को कुछ गालियां दे दो लेकिन ज्यादा कुछ मत कहो. आगे की वीडियो में महिला बोलीं कि जीत गए तो फिर भी KFC, हारे तो फिर भी KFC ऐसे में कुछ नहीं होना है. 

आपको बता दें कि जिन्होंने ये वीडियो डाला है वो पाकिस्तान की एक मशहूर एंकर, प्रेजेंटर हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट @mahobili पर इस वीडियो को पोस्ट किया है, जो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो के नीचे लोग मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं कि मेरा भी आईलाइनर खराब हो गया और पिम्पल भी आ रहे हैं. 

जबकि कुछ यूज़र्स ने लिखा कि मेरा फैसला सिर्फ KFC ही है. वीडियो के आखिर में महिला ने कहा है कि अब मेरा राष्ट्रवाद खत्म हो गया, जिसपर लोग काफी मज़े ले रहे हैं. भारत-पाकिस्तान मैच से पहले ही सोशल मीडिया का माहौल गर्म चल रहा है. बीते दिन भारत की ज़ोमेटो और पाकिस्तान की करीम पाकिस्तान के बीच ट्विटर पर बहस छिड़ गई थी. इसके अलावा दोनों मुल्कों के यूज़र्स पहले ही एक दूसरे को मीम्स के जरिए निशाने पर ले रहे हैं. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें