scorecardresearch
 

आपने चेन्नई सुपर किंग्स का KAAPI चैलेंज लिया क्या?

आइस और राइस बकैट चैलेंज के बाद आ गया है महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स का KAAPI चैलेंज. अब आप सोच रहे होंगे कि ये कैसा चैलेंज है.

आइस और राइस बकैट चैलेंज के बाद आ गया है महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स का KAAPI चैलेंज. अब आप सोच रहे होंगे कि ये कैसा चैलेंज है. दरअसल सीएसके टीम का होमटाउन है चेन्नई. ये शहर जल्द ही अपना 375वां जन्मदिन मनाने वाला है. इस मौके पर टीम के खिलाड़ियों ने एक अनोखा चैलेंज लिया ताकि यह तय हो सके उनमें से सुपर लोकल कौन है.

यह है चैलेंज
अगर आप चेन्नई गए हैं तो आपको चाय और कॉफी की दुकान जाने का मौका जरूर मिला होगा. इन दुकानों पर कारीगरों का चाय और कॉफी बनाने का अंदाज बिल्कुल जुदा होता है. वे दो अलग-अलग बर्तनों को हाथ में लेकर चाय या कॉफी को मिक्स करते हैं. इस दौरान एक हाथ स्थिर रहता है और दूसरा हाथ ऊपर की ओर जाता रहता है. इस पूरी प्रक्रिया में ऊपर वाले हाथ में लिए बर्तन से चाय या कॉफी निचले हाथ वाले बर्तन में लगातार गिरता रहता है. कारीगर ऐसा कई बार करते हैं और उनका निशाना एक बार भी नहीं चूकता. चाय बड़ी आसानी से दूसरे बर्तन में गिरता रहता है.

कुछ ऐसा ही चेन्नई सुपर किंग्स ने खिलाड़ियों ने भी करने की कोशिश की. टीम ने इसका एक वीडियो भी बनाया है, जिसमें ब्रेंडन मैक्कुलम, फाफ डू प्लेसिस, सैमुअल बद्री, आशीष नेहरा और ईश्वर पांडे जैसे कई खिलाड़ी यह चैलेंज लेते दिख रहे हैं. चैलेंज का विनर का कौन रहा, ये तो आप वीडियो देखकर ही तय कर लीजिए.

चैलेंज का वीडियो

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें