scorecardresearch
 

धर्मशाला मैच को लेकर अनुराग ठाकुर का हमला- वीरभद्र ने खराब की राज्य की छवि

BCCI सचिव अनुराग ठाकुर ने भारत-पाकिस्तान मैच पर आपत्ति जताने की वजह से हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर जमकर निशाना साधा. अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस मामले में सीएम का रवैया बेहद दुर्भाग्यपूर्ण रहा.

X
BCCI सचिव अनुराग ठाकुर BCCI सचिव अनुराग ठाकुर

भारत और पाकिस्तान के बीच धर्मशाला में होने वाले वर्ल्ड T-20 मैच पर चल रहे विवाद के बीच आखिरकार ICC ने मैच का वैन्यू कोलकाता शिफ्ट करने की घोषणा कर दी. इस बीच BCCI सचिव अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर जमकर निशाना साधा. अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस मामले में सीएम का रवैया बेहद दुर्भाग्यपूर्ण रहा.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल सरकार ने राज्य छवि खराब की है और इस मामले में सीएम वीरभद्र ने काफी नकरात्मक प्रतिक्रिया दी. अनुराग के मुताबिक इस विवाद को सुलझा कर मैच धर्मशाला में ही होने के लिए BCCI ने कोई कसर नहीं छोड़ी.

अनुराग ठाकुर के मुताबिक एक मुख्यमंत्री के तौर पर सीएम वीरभद्र का रवैया सही नहीं रहा और इस वजह से आज पूरा देश शर्मिंदगी का सामना कर रहा है.

 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल सरकार ने भारत -पाकिस्तान मैच का विरोध कर यह जता दिया है कि उनके लिए परिवार और पार्टी हित पहले आता है और देश का हित सबसे आखिरी है. धर्मशाला का मैच अब आईसीसी ने कोलकाता शिफ्ट कर दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें