scorecardresearch
 

वर्ल्ड कप के लिए चुने गए बांग्लादेश के क्रिकेटर रुबेल हुसैन को जेल

ढाका की एक अदालत ने बांग्लादेश की आईसीसी वर्ल्ड कप टीम में चुने गए रुबेल हुसैन को जेल भेज दिया है. हुसैन ने गुरुवार को कोर्ट के सामने सरेंडर कर दिया

ढाका की एक अदालत ने बांग्लादेश की आईसीसी वर्ल्ड कप टीम में चुने गए रुबेल हुसैन को जेल भेज दिया है. हुसैन ने गुरुवार को कोर्ट के सामने सरेंडर कर दिया और जमानत के लिए अपील की, लेकिन ढाका के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट मोहम्मद अनवर सादात ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

हुसैन को महिला एवं बाल अत्याचार निरोधक अधिनियम के तहत जेल भेजा गया है. हुसैन को इससे पहले इसी मामले में 15 दिसंबर को अग्रिम जमानत दी गई थी. इससे दो दिन पहले पेशे से अभिनेत्री पीड़िता ने मीरपुर पुलिस थाने में हुसैन के खिलाफ शादी का झूठा वादा करने की शिकायत दर्ज कराई थी.

हुसैन को अगले महीने से शुरू होने वाले आईसीसी विश्व कप के लिए बांग्लादेश की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. हुसैन यदि 24 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया रवाना नहीं हो पाते हैं तो उनकी जगह किसी अन्य खिलाड़ी को विश्व कप टीम में शामिल कर लिया जाएगा.

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी ने कहा कि इस मामले पर अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी, हालांकि विचार-विमर्श जारी है.

चौधरी ने कहा, 'हम मामले पर विचार कर रहे हैं. इसलिए हमने क्या योजना बनाई है, अभी कहना जल्दबाजी होगी. लेकिन उन्हें अपना मामला खुद देखना होगा. अगर वह समय पर टीम के साथ जा पाने में असमर्थ रहते हैं तो हमें वैकल्पिक योजना पर विचार करना होगा.' IANS से इनपुट

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें