scorecardresearch
 

Alberto Nonino World Athletics U20 Championships: ढीली पैंट ने बिगाड़ा खिलाड़ी का खेल, बार-बार एडजस्ट करने में 400 मीटर रेस में सबसे पीछे छूटा

इटली के धावक अलबेर्टो नोनिनो ने वर्ल्ड एथलेटिक्स अंडर-20 चैम्पियनशिप की 400 मीटर रेस में शानदार शुरुआत की थी. वह टॉप-3 में आने वाले थे, लेकिन आखिरी मोड पर या कहें कि फाइनल स्ट्रेट में वह धीमी रफ्तार के कारण काफी पीछे छूट गए थे. इसकी वजह उनकी ढीली पैंट को एडजस्ट करना ही था. कैमरे में देखा गया कि...

X
Alberto Nonino (Instagram) Alberto Nonino (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वर्ल्ड एथलेटिक्स अंडर-20 चैम्पियनशिप जारी
  • 400 मीटर रेस में एक धावक का बना मजाक

Alberto Nonino World Athletics U20 Championships: खेल जगत में क्रिकेट, फुटबॉल हो, हॉकी या फिर दौड़ ही क्यों ना हो. इनमें कई बार खिलाड़ियों को कपड़ों को लेकर कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता रहा है. कई बार क्रिकेट में फील्डिंग के दौरान प्लेयर की पैंट निकल जाती है... तो फुटबॉल में भी ऐसे वाकये होते हैं. 

मगर इस बार दौड़ में ऐसा वाकया देखने को मिला है. इसकी वजह से धावक रेस हारा ही नहीं, बल्कि वह सबसे लास्ट आया. साथ ही उसे शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा. यह सब कोलंबिया के शहर Cali में जारी वर्ल्ड एथलेटिक्स अंडर-20 चैम्पियनशिप की 400 मीटर रेस में हुआ.

ढीली पैंट के कारण मैच हारे अलबेर्टो

यह वाकया इटली के 18 साल के अलबेर्टो नोनिनो (Alberto Nonino) के साथ हुआ है. उन्होंने पूरे जोश के साथ 400 मीटर रेस में हिस्सा लिया. लेकिन उन्हें अंदाजा ही नहीं था कि वह जिस शॉर्ट्स (पैंट) को पहनकर रेस में उतर रहे हैं, वह बीच में ही दगा दे देगी. इसकी वजह से ना सिर्फ उन्हें मैच हारना पड़ेगा, बल्कि शर्मिंदा भी होना पड़ेगा. यह पैंट ढीली निकली, जो रेस के बीच में ही दिक्कत देने लगी.

अलबेर्टो ने रेस में शानदार शुरुआत की थी

बीच रेस में पैंट को एडजस्ट करने के चक्कर में 18 साल के अलबेर्टो अपनी रफ्तार कायम ही नहीं रख सके और ढीली पैंट के चक्कर में रेस पर से उनकी पकड़ ढीली हो गई. वह रेस में सबसे आखिर आए. अलबेर्टो का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह बीच रेस में अपनी पैंट को एडजस्ट करते दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि अलबेर्टो ने रेस में शानदार शुरुआत की थी. वह टॉप-3 में आने वाले थे, लेकिन आखिरी मोड पर या कहें कि फाइनल स्ट्रेट में वह धीमी रफ्तार के कारण काफी पीछे छूट गए थे. इसकी वजह उनकी ढीली पैंट को एडजस्ट करना ही था. कैमरे में देखा गया कि अलबेर्टो ने करीब 6 बार पैंट को एडजस्ट किया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें