scorecardresearch
 

Ravindra Jadeja IPL 2022: CSK पर संकट! जानें रवींद्र जडेजा को कब लगी थी चोट, क्यों होना पड़ा IPL से बाहर?

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान रवींद्र जडेजा आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं. बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने आधिकारिक बयान भी जारी कर दिया है.

X
Ravindra Jadeja (IPL) Ravindra Jadeja (IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 में चेन्नई को बड़ा झटका
  • रवींद्र जडेजा आईपीएल से बाहर हुए

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के बीच चेन्नई सुपर किंग्स को तगड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार ऑलराउंडर और इस सीजन के शुरुआत में कप्तानी करने वाले रवींद्र जडेजा टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने बयान जारी कर बताया कि चोट की वजह से रवींद्र जडेजा आगे के मैच नहीं खेल पाएंगे. 

कब लगी थी रवींद्र जडेजा को चोट?

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 मई को मैच खेला था. रवींद्र जडेजा इसी मैच में चोटिल हुए थे. आरसीबी की टीम जब बैटिंग कर रही थी, उस वक्त महिपाल लॉमरॉर के शॉट को लपकने के लिए रवींद्र जडेजा ने लंबी डाइव लगाई थी. 

डीप कवर में खड़े रवींद्र जडेजा दूर से दौड़ कर आए और बॉल लपकने के लिए कूद पड़े. वह कैच तो नहीं पकड़ पाए, लेकिन खुद को चोट लगवा बैठे थे. रवींद्र जडेजा उस वक्त दर्द से कराह उठे थे, ऐसे में फीजियो की मैदान में एंट्री हुई थी और कुछ देर के लिए मैच भी रोका गया था.

चेन्नई सुपर किंग्स ने बयान में क्या कहा?

बुधवार को रवींद्र जडेजा के बाहर होने की बातें चल रही थीं, इस बीच शाम तक खुद चेन्नई सुपर किंग्स ने बयान जारी किया और चीज़ों को साफ किया. सीएसके ने कहा कि पसली में चोट लगने के चलते रवींद्र जडेजा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए मैच में नहीं खेले थे. 

सीएसके ने आगे बयान में कहा कि मेडिकल टीम रवींद्र जडेजा की निगरानी कर रही है, उसी आधार पर पर यह तय हुआ है कि रवींद्र जडेजा आगे के आईपीएल-2022 से बाहर हो गए हैं. बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स को अभी 3 लीग मैच भी खेलने हैं.

बता दें कि रवींद्र जडेजा के टूर्नामेंट से बाहर होने की खबरें तब आईं, जब सीएसके में सबकुछ ठीक ना होने की बातें चल रही थीं. रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि चेन्नई सुपर किंग्स ने इंस्टाग्राम पर रवींद्र जडेजा को अनफॉलो कर दिया. रवींद्र जडेजा भी इंस्टाग्राम पर किसी को फॉलो नहीं करते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें