scorecardresearch
 

Ravindra Jadeja IPL 2022: डाइव लगाते हुए चोट लगवा बैठे रवींद्र जडेजा, दर्द से कराहे, रोकना पड़ा मैच, Video

रवींद्र जडेजा जब फील्डिंग कर रहे थे, उस वक्त एक कैच लपकने के लिए उन्होंने ऐसी डाइव लगाई कि खुद को चोट लगवा बैठे. इस दौरान कुछ देर के लिए मैच रोका गया लेकिन जडेजा तुरंत फील्डिंग के लिए खड़े हुए.

X
MS Dhoni-Ravindra Jadeja (@IPL) MS Dhoni-Ravindra Jadeja (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 में बेंगलुरु-चेन्नई का मैच
  • रवींद्र जडेजा को फील्डिंग के दौरान लगी चोट

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बुधवार को हुए मुकाबले में शानदार फील्डिंग का नज़ारा पेश किया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ जब रवींद्र जडेजा फील्डिंग कर रहे थे, उस वक्त उन्होंने एक कैच लपकने के लिए ऐसी डाइव लगाई कि खुद को चोट लगवा बैठे.

ऐसा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की पारी के 18वें ओवर में हुआ. 17.3 बॉल पर जब आरसीबी के महिपाल लॉमरॉर ने हवाई शॉट खेला तो बॉल 30 गज के घेरे से बाहर गई. डीप कवर में खड़े रवींद्र जडेजा काफी दूर से भागते हुए और कैच लपकने की कोशिश की. 

लेकिन इस दौरान उनका पैर घास में फंसा और वह कैच भी छूट गया. रवींद्र जडेजा यहां गिरे तो अपने हाथ के बल गिरे, ऐसे में शरीर का सारा भार उसपर ही आ गया. रवींद्र जडेजा कुछ देर के लिए दर्द से कराह उठे. इस दौरान मैच रोकना पड़ा. 


चेन्नई सुपर किंग्स के फीजियो तुरंत दौड़कर मैदान पर आए और उन्होंने रवींद्र जडेजा के हाथ को जांचा. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बाकी खिलाड़ियों ने आकर भी रवींद्र जडेजा के हाथ को देखा. फीजियो द्वारा जांच करने के कुछ देर बाद ही रवींद्र जडेजा फिर मैदान पर खड़े हुए और फील्डिंग करने लगे.

 

 

सोशल मीडिया पर रवींद्र जडेजा की जमकर तारीफ की गई और मैदान में भी उनके नाम के नारे लगे. रवींद्र जडेजा की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन फील्डर में होती है, ऐसे में एक कैच के लिए उनके द्वारा किया गया यह एफर्ट शानदार था. 

 

 

 

अगर मैच की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इसमें पहले बैटिंग करते हुए 173 का स्कोर बनाया. बेंगलुरु के लिए महिपाल लॉमरॉर ने 42 रनों की पारी खेली. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें