scorecardresearch
 

Ambati Rayudu Tweet: रायडू ने क्यों किया संन्यास वाला ट्वीट? जानिए CSK कोच फ्लेमिंग ने इस पर क्या कहा

मिडिल ऑर्डर बैटर अंबति रायडू ने अब तक मौजूदा आईपीएल सीजन में 12 मैच खेले, जिसमें 271 रन बनाए. हाल ही में उन्होंने अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया था. फिर ट्वीट डिलीट भी कर दिया...

X
Stephen Fleming and Ambati Rayudu (Twitter) Stephen Fleming and Ambati Rayudu (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रायडू ने 14 मई को किया था संन्यास का ऐलान
  • तुरंत बाद संन्यास वाला ट्वीट डिलीट भी कर दिया

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की हालत शुरुआत से ही खराब रही है. अब टीम प्लेऑफ से भी बाहर हो गई है. चेन्नई टीम में आंतरिक 'उठा पटक' भी काफी देखने को मिली है. पहले रवींद्र जडेजा को कमान सौंपी, फिर बीच सीजन में कप्तानी छीन भी ली.

मामला यहीं तक रुकता तो भी ठीक था, लेकिन अचानक मिडिल ऑर्डर बैटर अंबति रायडू ने एक ट्वीट कर सनसनी मचा दी. रायडू ने 14 मई को अचानक ट्वीट कर IPL से संन्यास का ऐलान कर दिया. लोग कुछ समझ पाते, उतने में रायडू ने ट्वीट डिलीट भी कर दिया. रायडू की इस हरकत ने फैन्स के बीच और भी सनसनी मचा दी थी.

इस पर तुरंत चेन्नई टीम के CEO काशी विश्वनाथ सामने आए और फैन्स को राहत दी. उन्होंने 'स्पोर्ट्स तक' से कहा था, 'IPL से रिटायरमेंट की घोषणा करना गलत खबर है. उन्होंने (रायडू) ट्वीट वापस ले लिया है. वह संन्यास नहीं ले रहे हैं.'

Ambati Rayudu Retirement from IPL Tweet

रायडू के ट्वीट पर फ्लेमिंग का बयान

अब इसी मामले में चेन्नई टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी बड़ा बयान दिया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रायडू को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में फ्लेमिंग ने कहा, 'टीम के लिए यह कोई निराशाजनक बात नहीं थी. ईमानदारी से कहूं तो यह थोड़ी देर के लिए ही हलचल रही है. हालांकि वह ठीक है. कैम्प में अब भी कुछ भी नहीं बदला है. बदलाव जैसी कोई बात नहीं है.' रायडू ने अब तक मौजूदा आईपीएल सीजन में 12 मैच खेले, जिसमें 271 रन बनाए.

2019 में क्रिकेट से रिटायरमेंट लिया, फिर वापसी की थी

इससे पहले भी अंबति रायडू को 2019 वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली थी. उनका नाम वर्ल्ड कप के लिए स्टैंडबाई के तौर पर शामिल था. तब रायडू ने नाराज होकर जुलाई 2019 में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था.

हालांकि इसके दो महीने बाद ही उन्होंने संन्यास तोड़ दिया और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन को भेजे ईमेल भेजकर दोबारा क्रिकेट खेलने की इच्छा जताई थी. इससे पहले 2018 में ही रायडू ने सीमित ओवर पर ध्यान लगाने के लिए प्रथम श्रेणी के क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें