scorecardresearch
 
IPL 2022

IPL में चहल-अश्विन-बटलर की पत्नियों ने लूटी महफिल, इस अंदाज में किया चीयर, PHOTOS

LSG Team
  • 1/8

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने प्लेऑफ के लिए मजबूद दावेदारी पेश कर दी है. उसने रविवार को खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 24 रनों से करारी शिकस्त दी. जबकि यह लखनऊ की लगातार दूसरी हार रही.

Ashwin Wife Prithi
  • 2/8

इस मैच में ऑरेंज कैप धारी जोस बटलर का बल्ला जरूर नहीं चला, लेकिन गेंदबाजी में ट्रेंट बोल्ट, रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल ने धमाल मचाया. इन सभी के बीच स्टैंड में इन प्लेयर्स की फैमिली भी नजर आई, जो टीम और खिलाड़ियों को चीयर करती दिखी.

Fans
  • 3/8

स्टैंड में अश्विन की वाइफ प्रीति नारायण, चहल की पत्नी धनश्री वर्मा और बटलर की वाइफ लूसी भी नजर आईं. इन्होंने अपने ग्लैमरस अंदाज से पूरी महफिल ही लूट ली. प्रीति अपनी दोनों बेटियों के साथ दिखीं. बेटियों ने भी स्टैंड से ही पिता अश्विन को हाय कहा.

Dhanashree
  • 4/8

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री पिंक ड्रेस में नजर आईं. जब कैमरा उनकी ओर गया, तो धनश्री मुस्कान बिखेर दी. साथ ही उन्होंने विक्ट्री साइन दिखाया. मैच में चहल ने 4 ओवरों में 42 रन देकर एक विकेट लिया. उन्होंने खतरनाक साबित हो रहे दीपक हुड्डा को शिकार बनाया.

Ashwin Family
  • 5/8

अश्विन की वाइफ प्रीति और दोनों बेटियों ने भी मुस्कान के साथ पोज दिए. अश्विन की बड़ी बेटी के आगे के दांत टूटे हुए दिखाई दिए. मैच में इस ऑफ स्पिनर ने 4 ओवर में 24 रन देकर एक विकेट लिया. उन्होंने क्रुणाल पंड्या को आउट कर दीपक हुड्डा के साथ हो रही 63 रन की पार्टनरशिप को तोड़ा था.

Jos Buttler wife louise
  • 6/8

राजस्थान टीम के ओपनर जोस बटलर की वाइफ भी स्टनिंग लुक में नजर आईं. बटलर ने इस मैच में सिर्फ 4 रन ही बनाए थे. इंग्लिश ओपनर बटलर ने अब तक इस सीजन में 13 मैच में सबसे ज्यादा 627 रन बनाए हैं. फिलहाल ऑरेन्ज कैप उनके ही पास है.

Ashwin Family
  • 7/8

मैच में टॉस जीतकर राजस्थान टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट पर 178 रन बनाए. जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 8 विकेट पर 154 रन ही बना सकी और 24 रनों से मैच गंवा दिया. मैच में 18 रन देकर 2 विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

Ashwin and Buttlerl
  • 8/8

All Photo Credit: @IPL.