scorecardresearch
 

हार पर बोले धोनी- लगता है अब 330 से ज्यादा रन बनाने होंगे

धोनी ने टीम के 300 पार के स्कोर का बचाव करते हुए कहा, 'हमने ज्यादा से जयादा रन बनाने की कोशिश की. अंत में यह महत्वपूर्ण हो जाता है कि आपने काम को कैसे अंजाम दिया.

सीरीज में भारत की लगातार दूसरी हार सीरीज में भारत की लगातार दूसरी हार

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 300 रनों से ज्यादा का स्कोर बनाने के बावजूद लगातार दूसरा वनडे हारने वाली टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, 'लगता है कि अब 330 से ज्यादा रन बनाने पड़ेंगे.' धोनी ने कहा कि छह बॉलर लेना लग्जरी जैसा है, लेकिन हम एक बैट्समैन ड्रॉप नहीं कर सकते.

इशांत का किया बचाव
धोनी ने इशांत का बचाव करते हुए कहा कि हवा एक दिशा में नहीं बह रही थी. यह चारों ओर घूम रही थी. इससे इशांत को थोड़ी मुश्किल पेश आई. कप्तान धोनी ने रहाणे की तारीफ की और कहा कि वह अच्छा खेल रहे हैं. धोनी के मुताबिक, 'रहाणे को लगातार इसी तरह बैटिंग करने की जरूरत है. यह उनके साथ ही टीम के लिए भी फायदेमंद रहेगा.'

ऑस्ट्रेलिया ने की अच्छी गेंदबाजी
धोनी ने टीम के 300 पार के स्कोर का बचाव करते हुए कहा, 'हमने ज्यादा से जयादा रन बनाने की कोशिश की. अंत में यह महत्वपूर्ण हो जाता है कि आपने काम को कैसे अंजाम दिया. ऑस्ट्रेलिया ने वाकई अच्छी बोलिंग की.' धोनी ने कहा, 'हमारे स्पिनर्स ने अच्छी गेंदबाजी की. फील्डिंग भी ठीक रही, लेकिन हमें कम एक्सट्रा रन देने की कोशिश करनी होगी.'

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ ने अपने बैट्समैन बेली की तारीफ की और कहा कि वह शानदार खेले. उन्होंने बिना घबराए अपने काम को बखूबी अंजाम दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें