scorecardresearch
 

Ind Vs Sa, 3rd ODI: किस पर गिरेगी हार की गाज? आखिरी मैच में बड़े बदलाव कर सकती है टीम इंडिया!

टेस्ट सीरीज़ के बाद टीम इंडिया ने वनडे सीरीज़ भी गंवा दी है, ऐसे में अब तीसरे वनडे में हर किसी की नज़र इस बात पर है कि क्या प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा.

X
Team India (File Pic) Team India (File Pic)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत-अफ्रीका के बीच रविवार को तीसरा वनडे
  • अभी सीरीज़ में 0-2 से पीछे है टीम इंडिया

Ind Vs Sa, 3rd ODI: साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज़ गंवा चुकी टीम इंडिया रविवार को होने वाले आखिरी मुकाबले में जीत के साथ इस दौरे का अंत करना चाहेगी. टेस्ट सीरीज़ के बाद टीम इंडिया ने वनडे सीरीज़ भी गंवा दी है, ऐसे में अब तीसरे वनडे में हर किसी की नज़र इस बात पर है कि क्या प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. 

बेदम दिखी टीम इंडिया की बॉलिंग

दो मैच में टीम इंडिया सिर्फ सात विकेट झटक पाई है, जसप्रीत बुमराह के अलावा कोई और बॉलर अपने रंग में नहीं दिखा है. ऐसे में आखिरी मैच में स्क्वॉड में शामिल अन्य खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है. 

भुवनेश्वर कुमार और रविचंद्रन अश्विन भी दोनों मैच में फेल दिखे, ऐसे में भुवनेश्वर की जगह टीम में दीपक चाहर की एंट्री होने की संभावना है. जबकि आखिरी मैच में जयंत यादव को बतौर स्पिनर मौका मिल सकता है.

बल्लेबाजी में भी दिखेगा बदलाव?

बॉलिंग से अलग अगर बैटिंग की बात करें तो विराट कोहली, शिखर धवन पहले मैच में चले थे और केएल राहुल और ऋषभ पंत ने दूसरे वनडे में रन बनाए थे. इनके अलावा श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर कोई कमाल नहीं दिखा सके हैं. ऐसे में आने वाले मैच में सूर्यकुमार यादव या किसी अन्य खिलाड़ी को आजमाया जा सकता है. 

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर समेत अन्य कुछ एक्सपर्ट्स ने भी मांग की है कि आखिरी वनडे में टीम इंडिया को अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमाना चाहिए. ताकि आने वाली सीरीज़ की तैयारियां की जा सकें. अगर ऐसा होता है तो टीम इंडिया जसप्रीत बुमराह को आराम भी दे सकती है. 

ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11: केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर, रविचंद्रन अश्विन, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल 

मैच शुरू होने का वक्त: दोपहर 2 बजे (भारतीय समयानुसार)
मैच का स्थान: न्यूलैंड्स ग्राउंड, केपटाउन

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें