scorecardresearch
 

भुवनेश्वर की गेंदबाजी की धार गायब, 6 साल और 3093 गेंदों के बाद फेंकी ये बॉल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में अब तक बेअसर दिखे हैं. सीरीज के पहले मैच में वह कुछ खास नहीं कर सके थे. दूसरे वनडे में भी वह विकेट के लिए तरसते दिखे.

Bhuvneswar Kumar Bhuvneswar Kumar
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भुवनेश्वर कुमार ने 6 साल बाद फेंकी नो-बॉल
  • अक्टूबर, 2015 में आखिरी बार फेंकी थी नो-बॉल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में अब तक बेअसर दिखे हैं. सीरीज के पहले मैच में वह कुछ खास नहीं कर सके थे. दूसरे वनडे में भी वह विकेट के लिए तरसते दिखे. उन्होंने पहले स्पेल में 3 ओवर फेंके और 12 रन दिए. 

विकेट नहीं मिलने का दबाव भुवनेश्वर की गेंदबाजी में दिखा. उन्होंने 6 साल बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में नो-बॉल फेंकी है. कोलंबो में तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में भुवनेश्वर अपने तीसरे ओवर की पहली गेंद फेंकने आए. 

बैटिंग एंड पर मिनोड भानुका थे. भुवनेश्वर का पांव पॉपिंग क्रीज से आगे था. उन्होंने अक्टूबर 2015 के बाद पहली बार नो-बॉल फेंकी. तब उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ नो-बॉल फेंकी थी. इस दौरान उन्होंने 3093 गेंदें फेंकीं.

मैच की बात करें तो श्रीलंका ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारतीय टीम ने इस मैच के लिए अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है. टीम इंडिया तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है. उसने पहले मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से हराया था.

भारत: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, ईशान किशन, मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार , दीपक चाहर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल

श्रीलंका: अविष्का फर्नांडो, मिनोद भानुका (विकेटकीपर), भानुका राजपक्षे, धनंजय डी सिल्वा, चरिथ असलांका, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंडु हसरंगा, चामिका करुणारत्ने, दुष्मंता चमीरा, लक्षण सनदाकन, कसुन रजीता.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें