scorecardresearch
 

हवा में उड़ते हुए हार्दिक पंड्या ने एक हाथ से पकड़ा शानदार कैच, VIDEO

अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में हार्दिक पंड्या ने हवा में उड़ते हुए शानदार कैच पकड़ा. उन्होंने ये कैच एक हाथ से लपका.

Hardik Pandya Catch Hardik Pandya Catch
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हार्दिक पंड्या ने प्रैक्टिस सेशन में पकड़ा शानदार कैच
  • हवा में उड़ते हुए एक हाथ से लपका कैच
  • चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या जब मैदान में होते हैं तो उनका खेल देखने लायक होता है. वह अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैचों में जीत दिला चुके हैं. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका नहीं मिलने के कारण फैंस उनका खेल नहीं देख पा रहे हैं. इस स्टार खिलाड़ी को ज्यादा दिन चर्चा से दूर भी नहीं रखा जा सकता है. उन्होंने टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में ऐसा कैच पकड़ा जिसके बाद एक बार फिर उनकी चर्चा होने लगी है. उनके कैच का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में हार्दिक पंड्या ने हवा में उड़ते हुए शानदार कैच पकड़ा है. उन्होंने ये कैच एक हाथ से लपका. बता दें कि हार्दिक इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज के लिए टीम का हिस्सा हैं. हालांकि, टेस्ट सीरीज में उन्हें अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है. हार्दिक ने अपना आखिरी टेस्ट मैच साल 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. 

2018 के इंग्लैंड दौरे में उन्होंने चार टेस्ट मैच खेला था. हार्दिक ने 8 पारियों में 23.43 की औसत से 160 रन बनाए थे. साथ ही 10 विकेट भी झटके थे. हार्दिक ने टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेला था. वह तीन टी-20 मैचों में टीम का हिस्सा थे. उन्होंने 38 की औसत से 78 रन बनाए थे, जिसमें सिडनी में खेली गई 22 गेंदों में 42 रनों की पारी भी शामिल है. 

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में हार्दिक का खेलना तय माना जा रहा है. जिसका मतलब है फैंस को एक बार फिर मैदान पर हार्दिक की ताबडतोड़ बल्लेबाजी को देखने का मौका मिलेगा. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें