scorecardresearch
 

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन हुए फिट, मंगलवार को जुड़ेंगे टीम से

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए बेहद ही अच्छी खबर आई है. इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन फिट हो चुके हैं और वो मंगलवार को अपनी टीम के साथ जुड़ जाएंगे

X
जेम्स एंडरसन जेम्स एंडरसन

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए बेहद ही अच्छी खबर आई है. इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन फिट हो चुके हैं और वो मंगलवार को अपनी टीम के साथ जुड़ जाएंगे. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मुकाबला नौ नवंबर से राजकोट में खेला जाएगा. वैसे एंडरसन पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे. तेज गेंदबाज एंडरसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए कम से कम तीसरे टेस्ट तक इंतजार करना पड़ सकता है.

कंधे की चोट से झूझ रहे थे एंडरसन
इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि फिटनेस टेस्ट मैच में एंडरसन खुद को साबित करने में कामयाब रहे हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 26 नवंबर से मोहाली में खेला जाएगा. एंडरसन बाएं कंधे की चोट की समस्या से जूझ रहे थे. इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज अपने साथी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉर्ड के 100वें टेस्ट में उनके साथ देने के लिए मैदान पर नहीं उतर पाएंगे.

दो महीनों से मैदान से दूर हैं एंडरसन
जेम्स एंडरसन ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए 119 टेस्ट मैचों में 463 विकेट झटके हैं. भारत जैसे मुश्किल दौरे पर एंडरसन आना इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए बेहद ही राहत देने वाली बात है. जेम्स एंडरसन लगभग दो महीनों से क्रिकेट से दूर चल रहे थे. जिसके बाद वह अब भारत के खिलाफ होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें