scorecardresearch
 

प्लेब्वॉय मॉडल पामेला एंडरसन ने लोगों से कहा- पोर्न ना देखने की लो शपथ

'प्लेब्वॉय' मॉडल पामेला एंडरसन ने अपने हालिया राइट अप में जनता को पोर्न ना देखने की प्रतिज्ञा लेने के लिए कहा.

X
पामेला एंडरसन पामेला एंडरसन

एडल्ट फिल्मों और तस्वीरों के लिए दूनियाभर में मशहूर प्लेब्वॉय मॉडल पामेला एंडरसन हाल ही में पोर्नोग्राफी के खिलाफ खड़ी हो गई हैं. दरअसल हाल ही में सेक्स सिबंल कही जाने वालीं पामेला ने The Wall Street Journal के लिए अपने लिखे गए राइट अप में लोगों को पोर्न ना देखने की हिदायत दी है.

पामेला ने जानी मानी हस्ती शम्यूली बोटेच के साथ मिलकर अखबार के लिए एक आर्टिकल लिखा है जिसका टाइटल है 'Take the Pledge: No More Indulging Porn'. इस आर्टिकल में 49 साल की पामेला ने पाठकों को यह बात समझाने पर जोर दि‍या है कि पोर्न देखना हारे, हताश हुए लोगों के लिए है. यह बोरियत और बेकार, मरी हुई चीज है. एंडरसन और बोटेच ने अपने इस राइटिंग में इस बात का भी जिक्र किया कि जो आदमी हर रोज पोर्न देखता है वह अपनी नि‍जी जिंदगी में अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड से कम संतुष्ट रहता है. दोनों हस्तियों ने पोर्न को लोगों के लिए खतरनाक बताया. इस आर्टिकल को अमेरिकी नेता एंथनी वेनर और उनकी पत्नी हुमा आबदीन के सेक्सटिंग स्कैंडल से प्रेरित भी बताया जा रहा है.

हैरत की बात यह है कि पामेला जैसी हस्ती जो कि अकसर अपनी न्यूड तस्वीरों, एडल्ट फिल्मों के लिए चर्चा में रही हैं वह आज दुनिया को पोनोग्रफी से दूर रहने की सलाह दे रही हैं. आपको बता दें कि बेवॉच गर्ल पामेला एंडरसन इंडियन टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में बतौर गेस्ट कंटेस्टेंट भी शिरकत कर चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें