scorecardresearch
 

अश्विन की फिरकी का नहीं चला जादू, काउंटी में मिला सिर्फ 1 विकेट

इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप में सरे का प्रतिनिधित्व कर रहे भारतीय टीम शीर्ष ऑफ स्पिनर रविचंद्रन समरसेट के खिलाफ 43 ओवरों की गेंदबाजी में सिर्फ एक विकेट ले सके.

 Ravichandran Ashwin (Getty) Ravichandran Ashwin (Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अश्विन इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप में सरे का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं
  • वह ज्यादा प्रभावित करने में नाकाम रहे, उन्हें एक विकेट मिला

इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप में सरे का प्रतिनिधित्व कर रहे भारतीय टीम शीर्ष ऑफ स्पिनर रविचंद्रन समरसेट के खिलाफ 43 ओवरों की गेंदबाजी में सिर्फ एक विकेट ले सके. इस चार दिवसीय मैच में समरसेट की टीम सोमवार को दूसरे दिन के खेल के दौरान 148.5 ओवरों में 429 रनों पर आउट हो गई.

टेस्ट में 400 से अधिक विकेट चटका चुके अश्विन हालांकि ज्यादा प्रभावित करने में नाकाम रहे. वह 99 रन खर्च कर के सिर्फ एक सफलता हासिल कर सके. उन्हें इकलौती सफलता खेल के पहले दिन टॉम लैमनबॉय (42) के विकेट के रूप में मिली.

सरे ने दिन का खेल खत्म होने तक बिना किसी नुकसान के 24 रन बना लिये हैं. अश्विन मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत की सफलता के लिए अहम होंगे.

भारतीय क्रिकेटर विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के बाद तीन सप्ताह के ब्रेक (छुट्टी) पर है. टीम 15 जुलाई को डरहम में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले शिविर के लिए एकत्रित होगी. पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें