scorecardresearch
 

राजस्थानः जनता की भलाई के लिए सोनिया गांधी स्वीकार करें सीएम गहलोत का इस्तीफा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पूनियां बोले

कांग्रेस के चिंतन शिविर से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि प्रदेश में अशांति का माहौल है. सूबे में कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है और कांग्रेस चिंतन कर रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता की भलाई के लिए सोनिया गांधी अशोक गहलोत का इस्तीफा स्वीकार कर लें.

X
अशोक गहलोत, सोनिया गांधी और सतीश पूनियां (फाइल फोटो) अशोक गहलोत, सोनिया गांधी और सतीश पूनियां (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उदयपुर में होगा कांग्रेस का चिंतन शिविर
  • सतीश पूनियां बोले- प्रदेश में हालात बदतर

झीलों की नगरी उदयपुर में आज से कांग्रेस का तीन दिवसीय चिंतन शिविर शुरू होने जा रहा है. इसे लेकर कांग्रेस के बड़े नेताओं का जमावड़ा शुरू हो गया है. वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में इन दिनों भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, दंगा और अशांति का माहौल है. उन्होंने कहा कि राजस्थान जल रहा है और कांग्रेस चिंतन करने में व्यस्त है. इसके साथ ही सतीश पूनियां ने कहा कि अशोक गहलोत का इस्तीफा अगर सोनिया गांधी के पास रखा है तो मेरा उनसे निवेदन है कि राजस्थान की जनता के भले के लिए अशोक गहलोत का इस्तीफा स्वीकार करें.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बोले कि पता नहीं कांग्रेस चिंतन शिविर में किन बातों का चिंतन और मंथन करेगी, लेकिन राजस्थान की हकीकत ये है कि कांग्रेस के शासन में कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है. साथ ही कहा कि किरोड़ी लाल मीणा पर की गई अलोकतांत्रिक और तानाशाही कार्यवाही के विरोध में भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा प्रदेश के सभी जिलों में कल धरना प्रदर्शन करेगा.

पूनियां ने प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत पर दुर्भावना से काम करने का आरोप लगाया. साथ ही दंगों का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा कि राजस्थान में हो रहे दंगे और हिंसा के पीछे मुझे लगता है कि कोई प्रायोजित संगठन किसी के संरक्षण में काम कर रहा है. करौली, जोधपुर, भरतपुर भीलवाड़ा और नोहर में हिंसा और दंगे हुए. इससे साफ है कि प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था और शासन संभालने में पूरी तरह विफल है. 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सूबे में बहन बेटियों पर अत्याचार बढ़े हैं. राजगढ़ से कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे और गहलोत सरकार में मंत्री महेश जोशी के बेटे पर जो आरोप लगे हैं, इन मामलों को सरकार द्वारा दबाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को ट्विटर पर टैग करने की सजा हमारी पार्टी के प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल को भुगतनी पड़ी. साथ ही कहा कि कांग्रेस सरकार ने जितेंद्र गोठवाल को षड्यंत्र पूर्वक फंसाया. लिहाजा वह 50  दिन से जेल में हैं.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें