scorecardresearch
 

Rajasthan: 71 साल के डॉक्टर ने किया ऐसा डांस, VIDEO हो रहा वायरल

राजस्थान के जोधपुर के 71 साल के डॉक्टर ने एक फंक्शन में ऐसा डांस किया कि डांस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. डायबिटीज, अस्थमा और बायपास सर्जरी के बाद भी डॉक्टर का डांसिंग का जज्बा कम नहीं है. डॉक्टर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

X
जोधपुर के डॉक्टर राज धारीवाल. जोधपुर के डॉक्टर राज धारीवाल.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोशल मीडिया पर छाए जोधपुर के डॉक्टर धारीवाल
  • डायबिटीज, अस्थमा और बायपास सर्जरी के बाद भी डांसिंग का जज्बा

राजस्थान के जोधपुर के 71 साल के डॉक्टर के डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 71 साल के शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. राज धारीवाल ने एक फंक्शन में डांस की ऐसी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी कि लोग देखते ही रह गए. डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. डॉक्टर धारीवाल की बायपास सर्जरी हो चुकी है. वह डायबिटीज और अस्थमा के पेशेंट हैं, लेकिन डांस के प्रति उनकी दीवानगी पर कोई असर नहीं पड़ता. नियमित योग और संयमित लाइफस्टाइल से उन्होंने अपने डांस के जज्बे को बरकरार रखा है.

यह भी पढ़ें: VIRAL: 'अंकल जी' ने ट्रैफिक पुलिस संग लगाए ठुमके, लड़कियों ने रिकॉर्ड किया वीडियो

जोधपुर के डॉ. धारीवाल बचपन से ही डांस के शौकीन हैं. उनका मानना है कि डांस से व्यक्ति का शरीर स्वस्थ और तंदुरुस्त रहता है. व्यक्ति में आत्मविश्वास हो तो वह कुछ भी कर सकता है. पिछले 31 साल से नियमित 4 घंटे योग और प्राणायाम कर रहे हैं. डॉ. धारीवाल की पत्नी शालिनी भी पेशे से डाक्टर हैं.

यहां देखिए वीडियो       

डॉ. धारीवाल इलाज के लिए आने वाले बच्चों के साथ भी डांस करने लगते हैं. बच्चों से भी डांस करवाते हैं. वे दवाई कम और अच्छे खान पान के साथ योग, प्राणायाम और डांस करने की हिदायत देते हैं. डॉक्टर धारीवाल के तीन बेटे हैं, सभी आईआईटियन हैं. उनके परिवार का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें