scorecardresearch
 

MP Panchayat Election: पिता ने 14 वाेट से जीता पार्षद का चुनाव, जश्न से पहले ही बेटे की मौत

मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव के परिणाम आ गए हैं. सतना में नगर पालिका में एक नवनिर्वाचित पार्षद के बेटे की जश्न से पहले ही मौत हो गई. इस घटना ने हर किसी हैरान कर दिया. बताया जा रहा है कि उसने लोगों को घर बुला कर मिठाई, बैंड बाजा और डीजे बुलाने के लिए पैसे दिए. अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई.

X
हार्ट अटैक से हुई शख्स की मौत
हार्ट अटैक से हुई शख्स की मौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कांग्रेस पार्षद के बेटे की मौत
  • चुनाव में जीत के जश्न से पहले मौत

MP Panchayat Election Result: मध्य प्रदेश के सतना में नगर पालिका चुनाव में नवनिर्वाचित पार्षद के बेटे की जश्न से पहले मौत हो गई. वार्ड नंबर तीन से कांग्रेस के पार्षद निर्वाचित हुए रामू कोल के बेटे कृष्णा कोल (40 वर्ष) की बुधवार को चुनाव के नतीजे आने के कुछ समय बाद हार्ट अटैक आया. अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. 

बताया जा रहा है कि काउंटिंग के समय कृष्णा घर पर था, जब नतीजे आए और उसके पिता की जीत की खबर उसे फोन पर मिली तो वह बहुत खुश हुआ. उसने कई परिचित लाेगों को फोन करके बुलाया. उने मिठाई लाने के लिए कुछ लोगों को पैसे दिए. इस खुशी में उसने बैंड बाजे वालों को बुलाया, डीजे के लिए भी पैसे दिए. तभी अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी वो चक्कर खाकर नीचे गिर गया. 

इस दौरान परिजनों ने तुरंत ही उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने जांच के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया. कृष्णा के परिवार में माता-पिता के साथ पत्नी गुडि़या, 2 बेटे राज (22 वर्ष), जय (16 वर्ष) और बेटी सुभद्रा (19 वर्ष) हैं.  जिनका रो-रोकर बुरा हाल है, पिता सदमे की हालत में हैं.

कृष्णा के पिता ने पार्षद का चुनाव कांग्रेस पार्टी के टिकट पर लड़ा था. जिसमें उन्हें 390 वोट मिले.  चुनाव में उन्होंने भाजपा के पवन कोल को 14 मतों के अंतर से पराजित किया है, पवन को 376 मत मिले. परिणाम घोषित होने के बाद नवनिर्वाचित पार्षद ने जीत का प्रमाण पत्र भी प्राप्त कर लिया था.

बता दें, सतना में दूसरे चरण में हुए मैहर नगर पालिका समेत 6 नगरीय निकायों के चुनावी नतीजे बुधवार को हुई मतगणना के बाद सामने आ गए। दूसरे चरण में सतना की मैहर नगर पालिका और रामपुर, कोटर, अमरपाटन, रामनगर और नागौद नगर परिषद के चुनाव हुए थे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें