scorecardresearch
 

MP: किसान निपटा तो वो हमको निपटा देगा...बिजली कटौती से परेशान मंत्री का बयान

मध्य प्रदेश में जारी बिजली कटौती से लोग तो परेशान हैं ही, इसके अलावा मंत्री भी परेशान होने लगे हैं. सोशल मीडिया पर कृषि मंत्री कमल पटेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर वे बिजली कटौती को लेकर शिकायत कर रहे हैं.

X
बिजली कटौती से परेशान मंत्री कमल पटेल बिजली कटौती से परेशान मंत्री कमल पटेल

मध्य प्रदेश में हो रही बिजली कटौती से आम जनता के साथ साथ मंत्री भी परेशान हैं. वायरल वीडियो में मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री ख़ुद प्रदेश में बिजली कटौती पर मुहर लगा रहे हैं. कृषि मंत्री कमल पटेल, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर से कह रहे हैं कि हरदा-होशंगाबाद में बिजली कटौती बंद करो. यदि किसान निपटा तो वो हमको निपटा देगा. 

दरअसल, हरदा और नर्मदापुरम मे अघोषित विद्युत कटौती के कारण किसान परेशान हो रहे हैं. मूंग की फसल को नुकसान न हो इसके लिए कृषि मंत्री कमल पटेल ने बुधवार को ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से फोन पर चर्चा की और बताया कि दोनों जिलों में बिजली विभाग के द्वारा अघोषित विद्युत कटौती की जा रही है, इसे रोका जाए. किसानों की मूंग की फसल का नुकसान हो जाएगा और किसान निपटा तो वह हमें निपटा देगा. 

वीडियो में प्रद्युम्न तोमर भी अपने साथी को आश्वासन देते दिख रहे हैं कि वे इन दोनों जिलों में 24 घंटे बिजली आपूर्ति दिलवाने की कोशिश करेंगे और प्रयास रहेगा कि किसानों को पूरी बिजली मिले. अब सोशल मीडिया पर दो मंत्रियों की ये बातचीत वायरल हो गई है. वायरल वीडियो ने इस बात पर भी मुहर लगा दी है कि मध्य प्रदेश में अभी बिजली कटौती एक बड़ी समस्या है और इससे सिर्फ आम लोग परेशान नहीं हैं. कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम के दौरान भी बिजली गुल हो गई थी, तब उन्होंने कहा था कि वे उर्जा मंत्री से बात करेंगे. वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें