scorecardresearch
 

बिजली गुल और बदल गईं दुल्हनें... MP में दो बहनों की शादी में हुई बड़ी गड़बड़

Ujjain News: बिजली कटौती की समस्या से एक शादी में दुल्हनों की अदला-बदली का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. हालांकि, विवाद की स्थिति में दोबारा सात फेरे करवाए गए. इसके बाद दुल्हनें अपने वास्तविक पति के साथ गईं.

X
लाइट आने के बाद दूल्हा-दुल्हन के दोबारा फेरे कराए गए लाइट आने के बाद दूल्हा-दुल्हन के दोबारा फेरे कराए गए
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक जैसी साड़ी पहनने से हुआ धोखा
  • दोनों परिवारों ने दोबारा कराईं रस्में

बिजली गुल होने से मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. जहां अंधेरे के कारण शादी में होने वाली रस्म के दौरान दुल्हनों के दूल्हे बदल गए. जब लाइट आई तो दुल्हन और उनके परिजन भौचक्के रह गए, जिसके बाद फेरे के दौरान हुई गलती को ठीक किया गया. 
 
जिले के इंगोरिया थाना के असलाना गांव में रमेशलाल की तीन बेटी और एक बेटे की शादी थी. रविवार को उनकी दो बेटियों निकिता और करिश्मा की दंगवाड़ा के भोला और गणेश से शादी हुई. दो युवक अलग-अलग परिवार से हैं. बारात आने के बाद रात करीब 11.30 बजे माता पूजन की रस्म के दौरान दोनों दुल्हनों ने अलग-अलग दुल्हों का हाथ पकड़कर पूजा संपन्न की. 

इस दौरान निकिता ने गणेश और करिश्मा ने भोला का हाथ पकड़ रखा था. रात करीब 12.30 बजे जब लाइट आई तो दोनों दुल्हन और उनके परिजन दंग रह गए. हालांकि, इस गलती को सुबह 5 बजे हुए फेरे के दौरान ठीक कर लिया गया और तय रिश्ते के आधार पर ही दूल्हों के साथ दुल्हनों के सात फेरे करवाए गए. 

दोनों दूल्हा-दुल्हनों की तस्वीर.

परिजनों ने बताया कि गांव में आए दिन बिजली गुल हो जाती है. यही नहीं, यह बिजली कटौती कई घंटे तक बनी रहती है. इसी वजह से विवाह समारोह में दूल्हा-दुल्हन की अदला-बदली हो गई. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें