scorecardresearch
 

गर्मियों में दिखना है कूल तो अपनाइए ये रंग-बिरंगा हेयरस्‍टाइल

कुछ वक्‍त पहले तक बालों को हनी ब्राउन, मर्जेंटा, डार्क ब्राउन या फिर कॉपर कलर में रंगने का फैशन था लेकिन इन गर्मियों में फैशन ने एक नई और रंग‍-बिरंगी करवट ली है. सैंड आर्ट हेयर इन गर्मियों का कूल हेयर स्‍टाइल है.

Sand art hair Sand art hair

फैशन का कोई पैमाना नहीं होता. जो अच्‍छा लग जाए और चल पड़े, वही फैशन है. तो अगर आपको फैशनेबल दिखने का शौक है तो आप अपने बालों को किसी भी हाल में अनदेखा नहीं कर सकते.

अब से कुछ वक्‍त पहले तक बालों को हनी ब्राउन, मर्जेंटा, डार्क ब्राउन या फिर कॉपर कलर में रंगने का फैशन था, लेकिन इन गर्मियों में फैशन ने एक नई और रंग‍-बिरंगी करवट ली है. सैंड आर्ट हेयर इन गर्मियों का कूल हेयर स्‍टाइल है.

इससे पहले बालों को कलर करने का एक पैटर्न होता था, जिसमें कुछ बाल कलर किए जाते थे और कुछ नहीं. या फिर आधे बालों को कलर किया जाता था और आधे बालों को नेचुरल ही छोड़ दिया जाता था. सैंड आर्ट हेयर बिल्‍कुल नया स्‍टाइल है, जिसमें बालों को रंगने का कोई तय पैटर्न नहीं है.

अच्‍छी बात ये भी है कि इसमें रंगों के ढेरों विकल्‍प मौजूद हैं. पूरे बालों को अपने पसंदीदा रंगों से रंगा जाता है. आप चाहें तो एक ही लट में आधे भाग को किसी एक रंग से और दूसरे आधे भाग को किसी दूसरे रंग से रंग सकते हैं. बीच के बदलते रंग को थीम बनाकर ही इस हेयर-स्‍टाइल को ये नाम दिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें