scorecardresearch
 

शादी में नारंगी रंग का लहंगा पहन महफिल लूट ले गई ये दुल्हन, अप्सरा सी दिखी सुंदर

Best Bridal Looks: शादी को खास और यादगार बनाने के लिए दुल्हन इस तरह सजती-संवरती है कि उसके श्रृंगार से नजर हटाना मुश्किल हो जाता है. शादी के फंक्शन हों या रिसेप्शन पार्टी दुल्हन की साड़ी या लहंगे का रंग और डिजाइन उसे खूब अटेंशन दिलाते हैं. ऐसे में अगर किसी अच्छे फैशन डिजाइनर का साथ मिल जाए तो ब्राइडल लुक ज्यादा निखरकर सामने आता है.

Photo Credit: Instagram/seemabansalchadha Photo Credit: Instagram/seemabansalchadha
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शादी-विवाह में दुल्हन की आउटफिट उसे खूब अटेंशन दिलाती है
  • शादी में फैशन डिजाइनर की मदद से मिलेगा परफेक्ट ब्राइडल लुक

शादी के दिन दुल्हन के चेहरे पर कई तरह के भाव नजर आते हैं. वो थोड़ी खुश और थोड़ी उदास होती है. जीवन के नए अध्याय को लेकर उसमें थोड़ी घबराहट और थोड़ी उत्सुकता भी होती है. इस दिन को खास और यादगार बनाने के लिए दुल्हन इस तरह सजती-संवरती है कि उसके श्रृंगार से नजर हटाना मुश्किल हो जाता है. शादी के फंक्शन हों या रिसेप्शन पार्टी, दुल्हन की साड़ी या लहंगे पर सबकी नजर जाती है. ऐसे में अगर किसी अच्छे फैशन डिजाइनर का साथ मिल जाए तो ब्राइडल लुक ज्यादा निखरकर सामने आता है.

न्यूूयॉर्क बेस्ड एंटरप्रेन्योर सीमा बंसल ने अपने ब्राइडल लहंगे के लिए जानी-मानी फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे को चुना. अनीता डोंगरे के लहंगों के डिजाइन्स बेहद खूबसूरत होते हैं और उनके कलर पैटर्न्स भी काफी अलग होते हैं. शादी के दिन सीमा अनीता डोंगरे के डिजाइन किए हुए लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

Photo Credit: Instagram/seemabansalchadha

सीमा ने अपने मंगेतर के साथ गुरुद्वारे में शादी रचाई. अपनी शादी में उन्होंने ऑरेंज कलर का चमकदार लहंगा चोली पहना था जो उन पर बहुत फब रहा था. लहंगे पर बने फूलों के डिजाइन्स को सिल्वर कलर के धागों, जरी और रेशम से सजाया गया था. लहंगे पर गोटा पट्टी वर्क किया गया था. सीमा ने इस लहंगे के साथ एम्ब्रॉयडरी वाला ब्लाउज़ पहना था. सिर पर गोल्डन बॉर्डर वाला एक प्लेन दुपट्टा उन्हें परफेक्ट लुक दे रहा था. सीमा का यह लुक मुगल और राजस्थानी संस्कृति से प्रेरित था, जिसे अनीता डोंगरे ने डिजाइन किया था.

सीमा को एक परफेक्ट ब्राइडल लुक देने के लिए डिजाइनर ने ट्रेडिशनल रॉयल ज्वैलरी का सहारा लिया था. उन्होंने मोतियों से जड़ा एक चोकर पीस पहना था, जिस पर फूलों का डिजाइन बना हुआ था. साथ ही कानों में झुमके, एक लंबा हार, बड़ी सी नथ और मांग टीका उनके ब्राइडल लुक को चार चांद लगा रहे थे. उन्होंने जूड़ा बनाकर उसे गजरे से सजाया हुआ था और अपने कलीरों को सिंपल रखा था.

Photo Credit: Instagram/seemabansalchadha

मेकअप की बात करें तो ब्राइट आइज़ और न्यूड लिपस्टिक के कॉम्बिनेशन में सीमा बहुत सुंदर लग रही थीं. स्मोकी आइज़, भारी पलकें, हाइलाइट किए गए कॉर्नर्स, सही ढंग से निखारी गई भौंहें, गालों पर बेहतरीन वर्क और न्यूड ब्राउन लिप शेड के बाद सीमा किसी अप्सरा सी दिख रही थीं. अपने माथे पर उन्होंने एक सिंपल लाल बिंदी भी सजाई थी.

सीमा ने अपनी मेहंदी पर पिंक कलर का रफल स्टाइल्ड लहंगा चोली पहना था. हाथों में मेहंदी सजाए हुए सीमा इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने मेहंदी ड्रेस को ईयररिंग्स के साथ टीमअप किया था और बालों को कर्ल करके खुला रखा था. स्मोकी आइज़, मोटी पलकें, गालों पर लाल रंग और होठों पर गुलाबी शेड से उन्हें खूब अंटेशन मिल रही थी.

Photo Credit: Instagram/seemabansalchadha

एक अन्य फंक्शन में सीमा ने पीच और बेबी पिंक कलर का सूट-सलवार पहना था. अपनी ड्रेस को उन्होंने एम्ब्रॉयडरी दुपट्टे के साथ टीमअप किया था. ज्वैलरी की बात करें तो उन्होंने एक खूबसूरत चोकर पीस पहन रखा था और कानों में स्टोन्स वाले ईयररिंग्स डाले थे. उन्होंने आंखों में आईलाइनर के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई थी.

Photo Credit: Instagram/seemabansalchadha
Photo Credit: Instagram/seemabansalchadha

सीमा की शादी में संगीत सेरेमनी के लिए दो सेट तैयार किए गए थे. संगीत के पहले दिन कपल पेस्टल ग्रे कलर के आउटफिट में नजर आया था. इसमें सीमा ने सिल्वर कलर का खूबसूरत गाउन पहना था. यह लाजवाब ड्रेस तरुन तहिलियानी और उनकी टीम ने डिजाइन किया था. उन्होंने कानों में ईयररिंग्स पहने थे. ग्रे स्मोकी आइज, होठों पर मरून कलर की लिपस्टिक, माथे पर बिंद और कर्ल पोनीटेल उन्हें एक खूबसूरत लुक दे रही थी.

Photo Credit: Instagram/seemabansalchadha

जबकि संगीत के दूसरे दिन सीमा ने रॉयल ब्लू कलर का खूबसूरत लहंगा-चोली पहना था. ड्रेस पर हिंदू धर्म के राशिचक्र के चिह्न दिखाई दे रहे थे. डार्क स्मोकी आइज़, पोनीटेल, माथे पर बिंदी और न्यूड लिप शेड उन्हें खूबसूरत लुक दे रहा था. कानों में ब्लू एंड व्हाइट मार्बल वाले ईयररिंग्स से सीमा पूरी पार्टी की महफिल लूट ले गईं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें