scorecardresearch
 

उत्तराखंड में फटा बादल, मयाली-टिहरी रोड पर आया भारी मलबा

उत्तराखंड में मौसम का कहर जारी है. उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में बादल बादल फट गया, जिसके कारण सड़क पर भारी मात्रा में मलबा इकट्ठा हो गया है. हादसे में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है.

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में फटा बादल (प्रतीकात्मक तस्वीर- ट्विटर) उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में फटा बादल (प्रतीकात्मक तस्वीर- ट्विटर)

दिल्ली, उत्तर प्रदेश समेत देश के कई इलाकों में बारिश हो रही है. जोरदार बारिश के कारण उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में बादल फटा है. मंगलवार सुबह मयाली-टिहरी रोड पर बादल फटा. इस हादसे के कारण सड़क पर मलबा आ गया है. हालांकि, हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

मौसम विभाग ने रुद्रपप्रयाग में ही अभी लगातार तेज बारिश होने के लिए अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक रुद्रप्रयाग में बारिश जारी रहेगी. पर्वतीय क्षेत्रों में भीषण बारिश का कहर कुछ दिन और जारी रहेगा.

मौसम विभाग ने देश के कई राज्यों में भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है. गुजरात, दिल्ली, तेलंगाना, ओडिशा और जम्मू और कश्मीर में भारी बारिश के आसार है.

मौसम विभाग के अलर्ट के मुताबिक जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, विदर्भ, झारखंड, पश्चिम बंगाल के गंगेटिक क्षेत्र और ओडिशा में भारी बारिश होगी. यहां के लोगों को बारिश से फिलहाल राहत नहीं मिलने वाली है.

मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक, दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, मुजफ्फरनगर, शामली, पानीपत, मेरठ, हापुड़, फरीदाबाद समेत कई इलाकों में आज यानी मंगलवार को बारिश होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×