scorecardresearch
 

उत्तराखंड: देहरादून में बीजेपी नेता को मारी गोली, हमलावर फरार

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के थाना डालनवाला क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की महिला पार्षद के पति राकेश को गोली मारने की वारदात सामने आई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • देहरादून में बीजेपी नेता को मारी गोली
  • घायल नेता को अस्पताल में कराया भर्ती

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के थाना डालनवाला क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की महिला पार्षद के पति राकेश को गोली मारने की वारदात सामने आई है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

घायल अवस्था में राकेश को राजधानी के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक दून के चावला चौक के पास वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

राजधानी में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. लगातार हो रहे वारदातों से पुलिस पर भी कई सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. बुधवार को देहरादून के डीएवी कॉलेज के नजदीक कुछ अज्ञात लोगों ने बीजेपी नेता को गोली मार दी और उसके बाद फरार हो गए. फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है.

एसपी सिटी श्वेता चौबे का कहना है कि वारदात के पीछे की वजह अभी तक साफ नहीं हो सकी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक यह मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है. लेकिन इस वारदात की वजह क्या है, यह पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें