scorecardresearch
 

ओवैसी का तंज, कहा- आशीष के अब्बा जान को नहीं हटाएंगे PM मोदी? कमल की जगह थार सिंबल रख ले BJP

यूपी के बलरामपुर पहुंचे एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को तंज कसते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा. उन्होंने लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकर कहा कि पीएम मोदी आशीष के अब्बा जान (अजय मिश्रा टेनी) को नहीं हटाएंगे?

Asaduddin Owaisi Asaduddin Owaisi
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आशीष के अब्बा जान को नहीं हटाएंगे मोदी? ओवैसी
  • ओवैसी बोले- यूपी की जेलों में 27% मुस्लिम अंडर ट्रायल

यूपी के बलरामपुर पहुंचे एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को तंज कसते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा. उन्होंने लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकर कहा कि पीएम मोदी आशीष के अब्बा जान (अजय मिश्रा टेनी) को नहीं हटाएंगे?

ओवैसी ने दावा किया कि यदि आशीष मिश्रा की जगह अतीक होता तो अब तक घर पर बुल्डोजर चल चुका होता. उन्होंने कहा कि बीजेपी को अपना सिंबल बदलकर थार जीप रख लेना चाहिए. मालूम हो कि लखीमपुर खीरी में बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच हुई हिंसा के मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का बेटा आशीष मिश्रा मुख्य आरोपी है. 

आशीष के अब्बा जान को नहीं हटाएंगे मोदी? ओवैसी
बलरामपुर पहुंचे ओवैसी ने कहा, ''क्या मोदी आशीष के अब्बा जान को नहीं हटाएंगे? क्या अब्बा जान के बेटे के खिलाफ बाबा (योगी आदित्यनाथ) कोई कार्रवाई नहीं करेंगे? पीएम मोदी ने अजय मिश्रा को नहीं हटाया, क्योंकि वह ऊंची जाति के हैं. आशीष के जगह अतीक होता है तो अब तक बाबाजी का बुल्डोजर चल जाता.'' ओवैसी ने सवाल पूछा कि क्या योगी बाबा के बुल्डोजर पर लिखा है कि सिर्फ मुसलमानों का घर तोड़े जाएं. बीजेपी को कमल का निशान बदलकर थार जीप रख लेना चाहिए जिससे लोगों को कुचला जा सके.

'यूपी की जेलों में 27% मुस्लिम अंडर ट्रायल'
ओवैसी ने दावा किया कि यूपी की जेलों में 27% मुसलमान अंडर ट्रायल हैं. प्रदेश 19% मुसलमान ख्वाब देखते हैं कि उनका कोई नेता हो. यूपी में हर समाज का नेता है, लेकिन मुसलमान का कोई नेता नहीं है. इसके अलावा, उन्होंने कहा कि ओवैसी ने कहा कि लखीमपुर को घटना नहीं कह सकते हैं. कुछ भी बिना ऊपर से इजाजत के बिना नहीं हो सकता. मासूम सिख किसानों को गाड़ी के नीचे रौंद दिया गया. ये इम्पलसिव रिएक्शन नहीं था बल्कि पूरी तैयारी के साथ किया गया था.

लखीमपुर हिंसा में चार किसानों समेत आठ की मौत
पिछले रविवार को लखीमपुर खीरी में उस समय हिंसा हो गई थी, जब यूपी के डिप्टी सीएम का एक कार्यक्रम होने जा रहा था. उन्हें बीजेपी नेता रिसीव करने जा रहे थे, जिस समय किसानों से आमना-सामना हो गया. इस घटना में थार गाड़ी से किसानों को रौंद दिया गया, जिसका मुख्य आरोप केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष पर लगा. आशीष को शनिवार को 12 घंटे तक पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने आशीष से 40 सवाल पूछे थे और बाद में जानकारी दी थी कि वह पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा था, जिसके बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×