scorecardresearch
 

मुरादनगर: संदिग्ध हालात में मिला परिवार, 12 साल के लड़के की मौत, 3 अस्पताल में भर्ती

मुरादनगर के उखरालसी इलाके में गुरुवार सुबह एक परिवार संदिग्ध हालात में मिला. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया.

पुलिस मामले की जांच में जुटी (फाइल) पुलिस मामले की जांच में जुटी (फाइल)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुरादनगर में संदिग्ध हालत में मिला परिवार
  • एक बच्चे की मौत, बाकी अस्पताल में

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मुरादनगर इलाके से एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पूरा परिवार संदिग्ध हालात में मिला है, जबकि 12 साल के लड़के की मौत हो गई है.

दरअसल, मुरादनगर के उखरालसी इलाके में गुरुवार सुबह एक परिवार संदिग्ध हालात में मिला. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया. परिवार में पति-पत्नी और एक दस साल की बच्ची को अस्पताल पहुंचाया गया, जबकि 12 साल के बेटे की मौत हो गई.

देखें: आजतक लाइव TV

घटना का पता चलने पर जब पुलिस पहुंची, तो छानबीन की गई. एसपी देहात के मुताबिक, ये मामला फूड पॉइज़निंग या घर में अंगीठी की गैस से दम घुटने के कारण हो सकता है. हालांकि, पुलिस ने अभी किसी दावे की पुष्टि नहीं की है और मामले की जांच की जा रही है.

आपको बता दें कि मुरादनगर वही इलाका है, जहां बीते दिनों एक भयानक घटना हो गई थी. मुरादनगर में बीते दिनों श्मशान घाट में छत गिरने के कारण करीब दो दर्जन लोगों की मौत हो गई थी. इस मामले में भ्रष्टाचार की बात सामने आई थी, जिसने पूरे देश में सुर्खियां बटोरी थीं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें