scorecardresearch
 

अखिलेश यादव से मिले बीजेपी विधायक राकेश राठौर, सपा में हो सकते हैं शामिल

राकेश राठौर की अखिलेश यादव से मुलाकात के चर्चे सियासी गलियारों में आम हैं. हालांकि, न तो अखिलेश यादव और ना ही राकेश राठौर की ओर से ही इस मुलाकात को लेकर कोई बयान आया है.

बीजेपी विधायक राकेश राठौर और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बीजेपी विधायक राकेश राठौर और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुलाकात को लेकर किसी ने नहीं दिया कोई बयान
  • सूत्रों का दावा- जल्द सपा में शामिल होंगे राठौर

यूपी में कुछ ही महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. विधानसभा चुनाव से पहले यूपी में नेताओं का सियासी पर्यटन, दल-बदल का सिलसिला शुरू होता दिख रहा है.

300 पार का नारा दे रही सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (BJP) में विपक्षी समाजवादी पार्टी (सपा) सेंध लगाती दिख रही है. रविवार को बीजेपी के एक विधायक ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की.

सीतापुर की सदर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक राकेश राठौर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे. राकेश राठौर ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से खुशगवार माहौल में मुलाकात की. बीजेपी विधायक की सपा अध्यक्ष से मुलाकात की तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और साथ ही शुरू हो गया सियासी चर्चा का दौर.

राकेश राठौर की अखिलेश यादव से मुलाकात के चर्चे सियासी गलियारों में आम हैं. हालांकि, न तो अखिलेश यादव और ना ही राकेश राठौर की ओर से ही इस मुलाकात को लेकर कोई बयान आया है. फिर भी, सूत्रों के मुताबिक सीतापुर सदर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक राकेश राठौर जल्द ही सपा की साइकिल पर सवार हो सकते हैं, पार्टी का दामन थाम सकते हैं.

सपा से जुड़े कुछ नेता तो यहां तक कह रहे हैं कि बीजेपी के कम से कम दर्जनभर विधायक पार्टी के संपर्क में हैं. ये विधायक सपा से टिकट मांग रहे हैं. गौरतलब है कि राकेश राठौर पहले भी कई दफे अपनी ही पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं. वे कई दफे पार्टी की लाइन से अलग खड़े नजर आए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें