scorecardresearch
 

मेरठ में गैंगरेप की जांच के लिए कब्र से निकाला गया लड़की का शव

यूपी में मंगलवार को एक नाबालिग की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो जाती है. आनन-फानन में उसकी लाश को दफना दिया जाता है. लेकिन अब परिजनों का आरोप है कि लड़की के साथ गैंगरेप हुआ है. पुलिस ने लड़की की लाश को कब्र से निकालकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है.

X
symbolic image
symbolic image

यूपी के मेरठ में मंगलवार को एक नाबालिग की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो जाती है. आनन-फानन में उसकी लाश को दफना दिया जाता है. लेकिन अब परिजनों का आरोप है कि लड़की के साथ गैंगरेप हुआ है और उसकी हत्‍या की गई है. पुलिस ने मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और लड़की की लाश को कब्र से निकालकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है.

जानकारी के मुताबिक, थाना लिसाडी गेट क्षेत्र में लखीपुरा कॉलोनी में अनीस नाम के व्यक्ति का परिवार किराए पर रहता है. मंगलवार सुबह अनिस रोज की तरह काम पर गया था, लेकिन दोपहर एक बजे घर से फोन आया कि उसकी लड़की घर में बदहवास पड़ी है. अनीस घर पहुंचकर बेटे और एक पड़ोसी की मदद से बेटी को जिला अस्पताल और फिर एक निजी अस्‍पताल ले गया, जहां डॉक्‍टर ने उसकी बेटी को मृत घोषित कर दिया.

कोई कुछ समझता पाता इससे पहले ही लड़की के शव को दफना दिया गया, वहीं बुधवार को परिजनों ने पुलिस चौकी पहुंचकर रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. परिजनों का आरोप है कि मकान में किराये पर रहने वाले तीन लोगों ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है.

मृतका के भाई के अनुसार वह जिस मकान में किराये पर रहता है उसी मकान में रहने वाले लोगों ने उसकी बहन के साथ पहले गैंगरेप किया और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए शव को कब्र से निकाल पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है.

पुलिस का कहना है कि पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी, जबकि इस बीच मामले में सभी तीन आरोपी फरार हो गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें