scorecardresearch
 

उन्नाव केसः रेप पीड़िता के परिवार का एक लड़का चार दिन से गायब!

उन्नाव कांड में पीड़ित परिवार ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थकों से जान को खतरा बताया है. रेप पीड़िता के चाचा ने कहा है कि उनका एक भतीजा पिछले चार-पांच दिन से लापता है और उन्हें शक है कि उसके साथ कोई अनहोनी हो सकती है.

परिवार को किसी अनहोनी की आशंका परिवार को किसी अनहोनी की आशंका

उन्नाव कांड में पीड़ित परिवार ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थकों से जान को खतरा बताया है. रेप पीड़िता के चाचा ने कहा है कि उनका एक भतीजा पिछले चार-पांच दिन से लापता है और उन्हें शक है कि उसके साथ कोई अनहोनी हो सकती है. चाचा ने दावा किया कि जेल में बंद विधायक के भाई के गुर्गे गांव में लोगों को धमका रहे हैं.

पीड़िता के चाचा ने कहा कि विधायक का भाई अतुल सिंह जेल में है लेकिन वो जेल से ही गांव के लोगों को धमका रहा है. उसे जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. बात करने के लिए मोबाइल उपलब्ध करवाया गया है जिससे वो बाहर अपने गुर्गों के संपर्क में है और ये गुर्गे गांव के लोगों को धमका रहे हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि गांव में अतुल सिंह के लोग घूम रहे हैं. वो लोगों के वीडियो बना रहे हैं. उन्हें धमका रहे हैं कि या तो जुबान बंद रखो या पलायन कर जाओ. पीड़ित परिवार ने कहा कि उनका एक भतीजा चार-पांच दिन से गायब है. मोबाइल से भी उससे संपर्क नहीं हो पा रहा है. अब वे उसकी शिकायत लेकर भी सीबीआई के पास जाएंगे और उन लोगों की लिस्ट जांच एजेंसी को सौंपेंगे जो अतुल सिंह की मदद कर रहे हैं.

पीड़ित परिवार का कहना है कि जिस दिन एसआईटी की टीम पहली बार गांव पहुंची थी उसी दिन से लड़का गायब है. परिवार अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की तैयारी में है. गौरतलब है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशों के बाद बुधवार को एडीजी राजीव कृष्णा के साथ स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) पीड़िता को लेकर उनके गांव पहुंची थी. इसके बाद एसआईटी टीम ने मामले से जुड़े हर एक पहलू की जांच की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें